प्रणति राय प्रकाश ने बचपन की गणेश चतुर्थी की यादें ताजा कीं

मुंबई, 11 सितंबर (आईएएनएस)। कार्टेल की अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने अपने बचपन के दिनों के गणेश चतुर्थी समारोहों को याद करते हुए स्मृति की यात्रा में खो गईं।
 | 
प्रणति राय प्रकाश ने बचपन की गणेश चतुर्थी की यादें ताजा कीं मुंबई, 11 सितंबर (आईएएनएस)। कार्टेल की अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने अपने बचपन के दिनों के गणेश चतुर्थी समारोहों को याद करते हुए स्मृति की यात्रा में खो गईं।

प्रणति ने त्योहार के बारे में बात करते हुए कहा, गणेश चतुर्थी की मेरी ज्यादातर यादें मुंबई से हैं, क्योंकि यहां के लोग इस अवसर को सबसे भव्य शैली में मनाते हैं। मेरे पास मूर्तियां बनाने, समारोह स्थलों पर जाने, नृत्य जुलूस देखने और प्रार्थना करने की यादें हैं।

उन्होंने याद किया, हालांकि, एक बच्चे के रूप में मैंने कभी विशाल जुलूस नहीं देखा, क्योंकि मैं हमेशा सेना छावनी के अंदर थी और हमने सब कुछ अंदर ही किया। लेकिन मुझे नाचना और विभिन्न प्रकार की मिठाइयां खाना पसंद था, दोस्तों के साथ खेलना और मौसी के आसपास रहना जो हमें कहानियां सुनाती थीं।

अब वह कैसे त्योहार मनाती हैं, इस पर अभिनेत्री ने कहा, इस साल मैंने भगवान गणेश की एक पेंटिंग बनाई है, जिसे मैंने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए सोशल मीडिया पर साझा किया है। मैंने अपने सभी करीबी लोगों को संदेशों के माध्यम से शुभकामनाएं दीं। इसके बाद पूजा का हिस्सा बनकर एक साथ भोजन करना और गणपति बप्पा की उपस्थिति का जश्न मनाना, समारोह स्थलों का दौरा करना!

प्रणति ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज कार्टेल में अभिनय किया है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम