पंच बीट 2 के लिए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया था : सिद्धार्थ शर्मा

मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। पंच बीट 2 में रणबीर चौधरी का जटिल किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शर्मा ने साझा किया कि अपने किरदार से जुड़ने के लिए उन्हें खुद को डार्क जोन में खड़ा करना पड़ा।
 | 
पंच बीट 2 के लिए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया था : सिद्धार्थ शर्मा मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। पंच बीट 2 में रणबीर चौधरी का जटिल किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शर्मा ने साझा किया कि अपने किरदार से जुड़ने के लिए उन्हें खुद को डार्क जोन में खड़ा करना पड़ा।

उन्होंने कहा, रणबीर की डार्क साइड को व्यक्त करने के लिए, मैंने खुद को अलग-थलग कर लिया। मैंने सीजन 2 की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद एक साल से अधिक समय तक सोशल मीडिया छोड़ दिया था। यह मैंने अपने आपको किरदार में डुबोने के लिए और यह महसूस करने के लिए किया कि आखिर अकेले और अलग-थलग (आइसोलेट) रहते हुए उस डार्क जोन में कैसा महसूस होता है।

वेब शो मनोरंजन और ड्रामा के साथ मिश्रित विभिन्न भावनाओं, अनिश्चितताओं, प्रेम, इच्छाओं, विकल्पों और दुविधाओं के बारे में है।

इसमें प्रियांक शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, खुशी जोशी, हर्षिता गौर, संयुक्ता हेगड़े, काजोल त्यागी, निखिल भांबरी, समीर सोनी, निकी अनेजा वालिया और अन्य कलाकार हैं। यह शो अल्ट बालाजी पर है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम