नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की लव स्टोरी का ट्रेलर जारी

हैदराबाद, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की लव स्टोरी का थियेटर ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। प्रशंसकों को उनकी संगीतमय प्रेम कहानी की एक झलक देने के लिए अभिनेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से देखा।
 | 
नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की लव स्टोरी का ट्रेलर जारी हैदराबाद, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की लव स्टोरी का थियेटर ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। प्रशंसकों को उनकी संगीतमय प्रेम कहानी की एक झलक देने के लिए अभिनेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से देखा।

शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म दो रचनात्मक रूप से इच्छुक लोगों की यात्रा को दशार्ती है, जो अपनी प्रतिभा के साथ जीवनयापन करने और प्यार में पड़ने के लिए एक साथ आते हैं। ट्रेलर ने प्रशंसकों को साईं पल्लवी के डांस मूव्स के लिए उत्सुक कर दिया है, जिसके लिए वह बहुत प्रसिद्ध हैं।

चैतन्य ने सोमवार को ट्रेलर जारी करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और इसे कैप्शन दिया: आखिरकार इसे बाहर करते हुए बहुत खुशी हुई। आप सभी को फिर से सिनेमाघरों में देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

लव स्टोरी 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा चैतन्य अभिनेता नागार्जुन के साथ बंगाराजू और अभिनेत्री राशि खन्ना के साथ थैंक यू में भी नजर आएंगे। अभिनेता आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा से हिंदी में डेब्यू भी करेंगे।

इस बीच, साईं पल्लवी राणा दग्गुबाती के साथ अपनी तेलुगु फिल्मों विराट पर्वम और नानी के साथ श्याम सिंघा रॉय की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

-आईएएनएस

एनपी/आरजेएस