टॉलीवुड स्टार साईं तेज पर रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज

हैदराबाद, 11 सितंबर (आईएएनएस)। टॉलीवुड अभिनेता साईं धर्म तेज के खिलाफ तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है, जो हैदराबाद में एक स्पोर्ट्स बाइक से गिरकर घायल हो गए थे।
 | 
टॉलीवुड स्टार साईं तेज पर रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज हैदराबाद, 11 सितंबर (आईएएनएस)। टॉलीवुड अभिनेता साईं धर्म तेज के खिलाफ तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है, जो हैदराबाद में एक स्पोर्ट्स बाइक से गिरकर घायल हो गए थे।

अभिनेता के खिलाफ साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 366 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना), 279 (तेज ड्राइविंग) और 184 (खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की रात करीब 8.05 बजे साईं तेज बाइक से फिसल कर गिर पड़े थे। वह शहर के सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र के लिए जाने जाने वाले माधापुर केबल ब्रिज से आइकिया की ओर जा रहे थे।

पुलिस ने स्पोर्ट्स बाइक ट्राइंफ आरएस को जब्त कर लिया है। बाइक के शौकीन कहे जाने वाले इस अभिनेता ने हाल ही में 660 सीसी इंजन वाली स्पोर्ट्स बाइक खरीदी थी।

मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे साईं तेज को दुर्घटना में चोटें आईं और उन्हें तुरंत मेडिकवर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बाद में अपोलो अस्पताल भेज दिया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तेज की तेज रफ्तार बाइक सड़क पर रेत की वजह से फिसल गई। उन्होंने कहा कि अभिनेता हेलमेट पहने हुए थे और शराब के नशे में नहीं थे।

अपोलो अस्पताल ने शनिवार सुबह एक मेडिकल बुलेटिन में कहा कि साईं तेज की हालत स्थिर है और उनके सभी प्रमुख अंग ठीक से काम कर रहे हैं।

बुलेटिंग में कहा गया है, वह नियंत्रित निगरानी के लिए आईसीयू में सहायक श्वसन पर रहेगा और दिन के दौरान अतिरिक्त जांच की जाएगी।

इस बीच अभिनेता नरेश ने बताया कि साईं तेज शुक्रवार शाम को अपने घर से बाइक पर निकले थे।

नरेश का बेटा नवीन साईं तेज का करीबी दोस्त है। उन्होंने कहा, मैंने बाइक की आवाज सुनी और मैं उनसे बात करना चाहता था, लेकिन वह पहले ही जा चुके थे।

नरेश ने कहा कि कुछ दिनों पहले उन्हें तेज के तेज बाइक चलाने के जुनून के बारे में पता चला। उन्होंने साईं तेज की काउंसलिंग करने के बारे में सोचा था।

अभिनेता ने कहा, मैं उन्हें सलाह देना चाहता था, क्योंकि यह उनके करियर के लिए बहुत महत्वपूर्ण समय है और जोखिम लेना उचित नहीं है।

नरेश ने कहा कि उन्हें भी बाइक चलाने का शौक था, लेकिन एक दुर्घटना के बाद अपनी मां की सलाह पर उन्होंने इसे छोड़ दिया।

नरेश ने बताया कि अभिनेता कोटा श्रीनिवास राव और बाबू मोहन के बेटों ने अपनी युवावस्था में इसी तरह की दुर्घटनाओं में अपनी जान गंवा दी थी।

इस बीच, साईं तेज के परिवार के सदस्यों, टॉलीवुड हस्तियों और राजनेताओं ने अपोलो अस्पताल का दौरा किया और डॉक्टरों से उनकी हालत के बारे में बात की। उन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

तेलंगाना के सिनेमैटोग्राफी मंत्री टी. श्रीनिवास यादव ने अस्पताल का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि अभिनेता की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है और चिंता की कोई बात नहीं है।

अभिनेता राम चरण के अलावा चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ने भी अस्पताल का दौरा किया और साईं तेज के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

अभिनेता श्रीकांत, प्रकाश राज, मांचू विष्णु और अन्य ने भी अस्पताल का दौरा किया।

प्रकाश राज ने अस्पताल के बाहर संवाददाताओं से कहा, साईं तेज एक फाइटर हैं और वह वापस आएंगे।

श्रीकांत ने कहा कि साईं तेज की हालत स्थिर है और चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम