जेनिफर हडसन: एरीथा फ्रैंकलिन की भूमिका निभाना अब तक का सबसे ज्यादा चुनौती भरा काम

लॉस एंजिल्स,15 सितम्बर (आईएएनएस)। गायिका-अभिनेत्री जेनिफर हडसन, जो दिवंगत संगीत आइकन एरेथा फ्रैंकलिन पर एक नई बायोपिक में अभिनय कर रही हैं, उन्होंने खुलासा किया है कि यह एक कठिन भूमिका है।
 | 
जेनिफर हडसन: एरीथा फ्रैंकलिन की भूमिका निभाना अब तक का सबसे ज्यादा चुनौती भरा काम लॉस एंजिल्स,15 सितम्बर (आईएएनएस)। गायिका-अभिनेत्री जेनिफर हडसन, जो दिवंगत संगीत आइकन एरेथा फ्रैंकलिन पर एक नई बायोपिक में अभिनय कर रही हैं, उन्होंने खुलासा किया है कि यह एक कठिन भूमिका है।

हडसन ने कहा कि मेरा मतलब है, खुद रानी एरीथा फ्रैंकलिन की भूमिका निभाना, यह अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण चीज है। जाहिर है कि उनकी नकल नहीं की जा सकती। मुझे पता है कि वह दुनिया के लिए क्या दशार्ती है।

यह सब आसान नहीं होता है जब आपको ऐसा कुछ सौंपा जाता है, मैंने इसे बिल्कुल भी हल्के में नहीं लिया।

फीमेलफस्र्ट.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, हडसन को दिवंगत स्टार के लंबे समय से प्रशंसक होने से फायदा हुआ है।

उन्होंने द इंडिपेंडेंट को बताया कि पहले से ही उनके बहुत सारे संगीत को सुनने से मुझे तैयार होने में मदद मिली। लेकिन साथ ही, जब वास्तव में इन क्षणों और ²श्यों को फिर से बनाने की बात आई, तो यह कई बार मुश्किल हो गया।

हडसन भी फ्रैंकलिन की सक्रियता से प्रेरित रहे हैं।

आई से ए लिटिल प्रेयर हिटमेकर के बारे में बात करते हुए हडसन ने कहा कि उन्होंने हम सबको दिखाया कि आप अपने मंच का उपयोग कदम बढ़ाने और बदलाव लाने के लिए कर सकते हैं। वह हम सभी का कर्तव्य है। मुझे पता है कि इसने मुझे प्रेरित किया।

मुझे याद है कि फिल्मांकन के दौरान, बीएलएम विरोध चल रहे थे। उस मशाल को ले जाना और फर्क करना हमारा कर्तव्य है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस