जया प्रदा ने प्रतियोगी समायरा को मुझे नौलखा मंगादे गाने पर सिखाया डांस स्टेप्स

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा, सुपरस्टार सिंगर 2 में जया और अमिताभ बच्चन अभिनीत सुपरहिट फिल्म शराबी के गाने मुझे नौलखा मंगादे पर प्रतियोगी समायरा महाजन को डांस मूव्स सिखाती नजर आएंगी।
 | 
जया प्रदा ने प्रतियोगी समायरा को मुझे नौलखा मंगादे गाने पर सिखाया डांस स्टेप्स मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा, सुपरस्टार सिंगर 2 में जया और अमिताभ बच्चन अभिनीत सुपरहिट फिल्म शराबी के गाने मुझे नौलखा मंगादे पर प्रतियोगी समायरा महाजन को डांस मूव्स सिखाती नजर आएंगी।

जया कहती हैं, समायरा, आई लव यू। मुझे नहीं पता कि आपने यह गाना कैसे गाया, क्योंकि आशा जी की तरह इसे कोई और नहीं गा सकता। एक बच्चे के रूप में संगीत की उच्च गति के कारण इसे गाना मुश्किल है, लेकिन मैंने सुना है कि जब आप गानों का अभ्यास करती हैं तो आप गीत को लिखती भी हैं।

जया आगे बताती हैं कि जिस तरह रिहर्सल करते हुए वह गाने लिखती हैं उसी तरह जया अपने डायलॉग्स लिखती थीं।

उन्होंेने आखिर में कहा, यह काफी हद तक वैसा ही है जैसे मैं अपने संवाद लिखती थी और घर पर इसका रिहर्स करती थी। यह आपके द्वारा दिया गया सबसे अच्छा प्रदर्शन था। लता जी, आशा जी, और बप्पी दा के गाने हमेशा मेरी फिल्मों में काफी लोकप्रिय रहे हैं और एक मेरे जीवन में मेरे लिए विशेष स्थान है। समायरा, आपने इस गीत को खूबसूरती से गाया है। आपको सलाम।

अलका याज्ञनिक, जावेद अली और हिमेश रेशमिया द्वारा जज किए गए सुपरस्टार सिंगर 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम