गौतम रोड़े ने नकाब के सेट पर मल्लिका के साथ पहली मुलाकात को किया याद

मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता गौतम रोडे ने बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ आगामी वेब सीरीज नाकाब में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा की है। अभिनेता का कहना है कि शुरूआत में वह हैरान थे कि मल्लिका ने उनकी पहली मुलाकात पर कैसे प्रतिक्रिया दी थी।
 | 
गौतम रोड़े ने नकाब के सेट पर मल्लिका के साथ पहली मुलाकात को किया याद मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता गौतम रोडे ने बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ आगामी वेब सीरीज नाकाब में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा की है। अभिनेता का कहना है कि शुरूआत में वह हैरान थे कि मल्लिका ने उनकी पहली मुलाकात पर कैसे प्रतिक्रिया दी थी।

शो में, गौतम एक जांच अधिकारी पवन बिष्ट की भूमिका निभाते हैं, जो अपनी सहयोगी अदिति आमरे के साथ एक शूटिंग साइट के सेट पर जाता है जहाँ एक अभिनेत्री की मृत्यु हो जाती है। मल्लिका शो की निर्माता जोहरा मेहरा का किरदार निभा रही हैं।

अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए गौतम ने आईएएनएस से कहा, मैं नकाब के सेट पर पहली बार मल्लिका से मिला था और चूंकि हम साल की शुरूआत में शूटिंग कर रहे थे और महामारी भी बहुत थी, इसलिए हम सभी ने एक दूरी बनाए रखी गई थी। लेकिन जब मैंने पहली बार मल्लिका को देखा, तो उसने मुझसे ठीक से बात भी नहीं की और सीधे हमारे पहले शॉट के लिए तैयार हो गई। ²श्य ऐसा था जिसमें मैंने पुलिस अधिकारी के रूप में उसे पूछताछ के लिए बुलाया और दोनों पात्रों में तनाव की भावना थी।

गौतम ने आगे कहा, शॉट खत्म हो जाता है और फिर मल्लिका मेरे पास आती है, मुझे गले लगाती है, और कहती है, सॉरी, मैं सिर्फ कैरेक्टर का मूड मेनटेन कर रही थी। क्योंकि पवन और जोहरा के बीच छत्तीस का रिश्ता है। फिर हम दोनों हंसने लगे। यह मुलाकात मुझे हमेशा याद रहेगी।

शो का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है और इसकी ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में हुई है।

कहानी एक अभिनेत्री विभा की रहस्यमय मौत के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे पवन और अदिति मौत के असली कारण की खोज करते हैं। यह देखने वाला होगा।

इस बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, गौतम ने कहा, मैंने कभी भी इतना गंभीर चरित्र नहीं निभाया है, कम से कम उस तरह का काम नहीं जो मैंने अब तक किया है। वह एक जांच अधिकारी है जो वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए सब कुछ कर रहा है। इसे करने की प्रक्रिया में, नौकरशाहों, प्रत्यक्षदर्शियों, मनोरंजन उद्योग के प्रभावशाली लोगों द्वारा उस पर दबाव डाला जाता है कि वह अपना रास्ता कैसे भी डाइवर्ट कर ले। यह एक बहुत अच्छी तरह से लिखी गई कहानी है और मैं रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

नकाब 15 सितंबर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस