गजल राय मॉडर्न लव मुंबई से वापसी करने को लेकर हैं बेहद खुश

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। टीवी शो लेफ्ट राइट लेफ्ट में पूजा घई की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि पाने वाली लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री गजल राय मॉडर्न लव मुंबई के साथ अभिनय में वापसी करने को लेकर बेहद खुश हैं।
 | 
गजल राय मॉडर्न लव मुंबई से वापसी करने को लेकर हैं बेहद खुश मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। टीवी शो लेफ्ट राइट लेफ्ट में पूजा घई की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि पाने वाली लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री गजल राय मॉडर्न लव मुंबई के साथ अभिनय में वापसी करने को लेकर बेहद खुश हैं।

वह कहती है, मैं फिल्म में सफीना की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का अवसर पाकर धन्य हुई। वह मंजू की एकमात्र चचेरी बहन है जो उसकी कामुकता के लिए उसका समर्थन करती है। यह एक दिलचस्प किरदार था और मुझे यह भूमिका निभाने में मजा आया।

हैप्पी गो लकी, अदालत जैसे शो में काम करने वाली अभिनेत्री हंसल मेहता के साथ काम करने का मौका पाकर खुद को भाग्यशाली मानती हैं।

वह कहती है, हंसल मेहता के साथ काम करना मेरे लिए किस्मत की बात है। उनसे बहुत कुछ सीखना है। मैं इस तरह के और अवसरों की कामना करती हूं। और अब, जबकि हमारी इंडस्ट्री भी खुल रही है और लड़कियों को उनकी शादी या मातृत्व के बाद स्वीकार कर रही है, इसलिए मैं चाहती हूं कि यह मुझे दमदार भूमिकाएं पाने से न रोके।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके