क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को लेकर अपने जुनून के बारे में बात की

लॉस एंजिल्स, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। मनोवैज्ञानिक ड्रामा फिल्म स्पेंसर में दिवंगत राजकुमारी डायना के रूप में अभिनय करने वाली क्रिस्टन स्टीवर्ट ने भूमिका की तैयारी के दौरान अपने चरित्र पर जुनूनी होने की बात स्वीकार की है।
 | 
क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को लेकर अपने जुनून के बारे में बात की लॉस एंजिल्स, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। मनोवैज्ञानिक ड्रामा फिल्म स्पेंसर में दिवंगत राजकुमारी डायना के रूप में अभिनय करने वाली क्रिस्टन स्टीवर्ट ने भूमिका की तैयारी के दौरान अपने चरित्र पर जुनूनी होने की बात स्वीकार की है।

उन्होंने कहा, वह मेरे लिए बहुत मायने रखती है, लेकिन यह सब अपेक्षाकृत नया है क्योंकि मैं एलए से हूं और इंग्लैंड में पली-बढ़ी नहीं हूं। मैं इन सब चीजों से दूर रहती थी, पर अब मैं उनके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकती।

मैंने वह सब कुछ देखा है जो आप सुन या देख सकते थे।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने यह भी देखा कि उनके स्पष्ट मतभेदों के बावजूद, उन्होंने कुछ समान व्यक्तित्व लक्षण भी साझा किए है।

स्टीवर्ट, जो कभी दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री थीं, उनका मानना है कि उन समानताओं ने उन्हें भूमिका निभाने में मदद की है।

उन्होंने द सन को संडे अखबार को बताया कि मैं बहुत अच्छी अभिनेत्री नहीं हूं। मैं उनकी हूबहू कॉपी नहीं कर सकती हूं।

मैं अपने हिस्से का खुलासा करते हुए कहना चाहूंगी कि मुझे नहीं पता कि लोग प्रदर्शन को कैसे करते हैं। यह डरावना और अजीब है और यह एक बकवास भी है।

मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ भी करने में अच्छी हूं। मुझे हमेशा उन पात्रों के लिए अफसोस करना पड़ता है, जिन्हें मैंने प्यार करने के लिए निभाया था।

स्टीवर्ट ने कहा कि उनकी खुद की प्रसिद्धि दिवंगत राजकुमारी की तुलना में कम है।

क्रिस्टन ने कहा कि वह दुनिया की सबसे प्रसिद्ध महिला थी। मैंने ये देखा है, लेकिन मैं वास्तव में उस स्मारकीय, प्रतीकात्मक प्रतिनिधित्व के पास कहीं भी नहीं हूं।

स्पेंसर डायना के प्रिंस चार्ल्स से अलग होने की कहानी पर केंद्रित है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस