कुमैल नानजियानी ने एंजेलीना, सलमा से सीखा हाउ टू बी प्रो

लॉस एंजिल्स, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान मूल के हास्य अभिनेता कुमैल नानजियानी ने द इटर्नल्स की अपनी सह-कलाकार एंजेलिना जोली और सलमा हायेक से हाउ टू बी प्रो बनना सीखा है।
 | 
कुमैल नानजियानी ने एंजेलीना, सलमा से सीखा हाउ टू बी प्रो लॉस एंजिल्स, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान मूल के हास्य अभिनेता कुमैल नानजियानी ने द इटर्नल्स की अपनी सह-कलाकार एंजेलिना जोली और सलमा हायेक से हाउ टू बी प्रो बनना सीखा है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 43 वर्षीय अभिनेता आगामी मार्वल ब्लॉकबस्टर द इटर्नल्स में दो महिलाओं के साथ हैं और वह इस बात से इतने प्रभावित हैं कि किस तरह अभिनेत्रियों ने एक परिवार बनाने के लिए कलाकारों को एक साथ जोड़ने में मदद की।

नानजियानी ने एंटरटेनमेंट टुनाइट से कहा, एंजी, वह अपने ट्रेलर पर वापस नहीं जाएगी। वह हमेशा सेट पर रहती थी। वह हमेशा सबके साथ रहती थी। इसलिए मुझे एहसास हुआ कि आप कैमरे पर जो करते हैं वह काम का ही हिस्सा है। सलमा हमेशा रात का खाना लोगों के साथ खाती थी।

उन्होंने कहा, वे अद्भुत हैं। मैंने उन दोनों को देखकर बहुत कुछ सीखा है। बस एक समर्थक कैसे बनें, आप जानते हैं? मैं बहुत प्रभावित हुआ। वे हमेशा समय पर होती हैं, वे सभी शब्दों को जानती हैं, वे बहुत विचारशील हैं कि कैसे काम करना हैं और वे वास्तव में एक परिवार बनाना चाहती हैं।

इसमें से बहुत कुछ है कि आप लोगों के साथ कैसे हैं। आप एक समुदाय बनाते हैं, आप एक परिवार बनाते हैं, आप एक समूह बनाते हैं। और वे दोनों कैमरे पर होते हैं, वे फिल्म स्टार हैं। वे फिल्म में शानदार हैं।

एमिली वी. गॉर्डन से शादी करने वाले सिलिकॉन वैली के अभिनेता को लगता है कि फिल्म में किंगो के रूप में चुना जाना बहुत भाग्यशाली है क्योंकि एक सुपरहीरो होने के नाते कुछ वर्षों से उनका (उनका) सपना रहा है।

उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में एक मार्वल फिल्म में एक सुपर हीरो बनना चाहता हूं, और तब मैं सोचता था, मैं इसे कैसे करूं? और फिर मैं बहुत भाग्यशाली साबित हुआ।

उन्होंने कहा, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है! मैं उन लोगों में से एक बन रहा हूं जो वास्तव में अब काम करना पसंद करते हैं। मैं हमेशा, जैसे, उनसे नाराज था। अब, मैं उनमें से एक बन गया हूं।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस