किताबी कीड़ा के बारे में कंगना ने किया खुलासा

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने द कपिल शर्मा शो में किताबें पढ़ने के अपने प्यार के बारे में बताया। वह अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शारिब हाशमी और निर्देशक रजनीश घई के साथ विशेष अतिथि के रूप में आ रही हैं।
 | 
किताबी कीड़ा के बारे में कंगना ने किया खुलासा मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने द कपिल शर्मा शो में किताबें पढ़ने के अपने प्यार के बारे में बताया। वह अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शारिब हाशमी और निर्देशक रजनीश घई के साथ विशेष अतिथि के रूप में आ रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा, मुझे पढ़ना हमेशा पसंद था लेकिन मैंने स्कूल से स्नातक होने के तुरंत बाद कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था।

उन्होंने आगे बताया कि, मैं समूहों में वास्तव में जगह से बाहर महसूस करता था क्योंकि लोग साहित्य और अन्य विषयों के बारे में बात करते थे। फिर मैंने स्वयं को शिक्षित करना शुरू कर दिया और वहां से मुझे किताबें पढ़ने की आदत हो गई।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने पटकथा लेखन को उठाया और यहां तक कि एक लघु फिल्म का भी हिस्सा थीं, मैंने अपने शुरूआती दिनों में पटकथा लेखन सीखा क्योंकि मुझे चीजों के बारे में सीखना पसंद है। अब भी, जब भी मैं किसी के साथ बैठती हूं, तो मुझे उनके बारे में सीखना अच्छा लगता है।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम