करण कुंद्रा ने लौंग लाची सिंगर मन्नत नूरी के साथ काम करने की बात कही

मुंबई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता करण कुंद्रा और गायक मन्नत नूर का नया म्यूजिक वीडियो सुकून शनिवार को जारी किया गया।
 | 
करण कुंद्रा ने लौंग लाची सिंगर मन्नत नूरी के साथ काम करने की बात कही मुंबई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता करण कुंद्रा और गायक मन्नत नूर का नया म्यूजिक वीडियो सुकून शनिवार को जारी किया गया।

आईएएनएस के साथ एक विशेष बातचीत में, करण ने गायक-अभिनेता मन्नत के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया।

करण, जिन्होंने डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, मुबारकां और कुछ पंजाबी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कहा, ट्रैक बहुत प्यारा है और मन्नत की आवाज ने इसे और भी प्यारा बना दिया। मैं तुरंत गाने के लिए तैयार हो गया और इसका हिस्सा बनना चाहता था। मन्नत के साथ काम करना बहुत अच्छा है। वह दिल से एक बच्ची है।

मन्नत, जिन्होंने सोनू की टीटू की स्वीटी और इंदु की जवानी जैसी फिल्मों के लिए गाया है। मन्नत, जो मुख्य रूप से पंजाबी में गाती हैं, ने करण के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात की। सुकून मेरे दिल के बहुत करीब है। करण इतने उदार और विनम्र हैं कि मैं उनके व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित हूं। इसने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया। एक सह-कलाकार के रूप में करण हमेशा अच्छे सहायक रहे।

करण ने कहा, हमने इस गाने की शूटिंग के लिए एक धमाका किया था .. यह सेट पर कुल पंजाबी माहौल था और स्थान भी बहुत सुंदर था। ट्रैक और संगीत वीडियो का पूरा पैकेज सुनने और देखने के लिए अच्छा है, मन्नत के लिए धन्यवाद, निर्देशक, और हर कोई जो इसका हिस्सा था।

गीत सुकून शिमला के पास कुफरी में फिल्माया गया और यह हिमाचल प्रदेश के बर्फ से ढके पहाड़ों के सुरम्य स्थानों को समेटे हुए है और प्यार की कहानी बयां करता है।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम