ईवा मेंडेस का कहना है कि रयान गोसलिंग एक बेहतरीन कुक हैं

लॉस एंजिलस, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री ईवा मेंडेस का कहना है कि उनके लॉंग टर्म लव अभिनेता रयान गोसलिंग बेहतरीन खाना बनाते हैं।
 | 
ईवा मेंडेस का कहना है कि रयान गोसलिंग एक बेहतरीन कुक हैं लॉस एंजिलस, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री ईवा मेंडेस का कहना है कि उनके लॉंग टर्म लव अभिनेता रयान गोसलिंग बेहतरीन खाना बनाते हैं।

घरेलू कार्य कौन करता है, इस बारे में बात करते हुए, 48 वर्षीय अभिनेत्री ने पीपुल पत्रिका को बताया कि रयान कुक हैं। मैं सफाई करती हूं। यह एक अच्छा संतुलन है।

मेंडेस का मानना है कि साफ सिंक स्पष्ट दिमाग के बराबर होता है, इसलिए वह तनावपूर्ण दिन के बाद खुद को शांत करने के लिए ऐसा करती हैं।

उन्होंने कहा कि जीवन बहुत अराजक है। लेकिन एक चीज जिसे मैं नियंत्रित कर सकती हूं वह है मेरा घर, मेरी रसोई है। इसलिए जब मैं व्यंजन बनाती हूं तो यह मेरे लिए ध्यान देने योग्य होता है। यह वास्तव में सिर्फ सफाई से कहीं अधिक गहरा होता है। यह वास्तव में मुझे स्पष्टता देता है। स्वच्छ सिंक मेरे लिए स्पष्ट दिमाग के बराबर है।

द प्लेस बियॉन्ड द पाइन्स की अभिनेत्री का कहना है कि वह इस प्रक्रिया को भावनात्मक मानती हैं, क्योंकि वह जानती है कि उनका पालन-पोषण एक छोटे से अपार्टमेंट में कैसे हुआ।

मेंडेस ने कहा कि मैं बहुत सारे लोगों के साथ एक छोटे से अपार्टमेंट में पली-बढ़ी हूं, हमारे पास कुछ भी नहीं था, लेकिन जब घर साफ होता था, तो ऐसा लगता था, बस सब बेहतर और बढ़िया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एसकेपी