आदर्श गौरव : रचनात्मक गतिविधियों का हिस्सा बनना मेरे लिए महत्व रखता है

मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म द व्हाइट टाइगर में अपने दमदार अभिनय से बाफ्टा में नामांकन हासिल करने वाले अभिनेता आदर्श गौरव का कहना है कि जब उनके पास फुर्सत का समय होता है, तो वह रचनात्मक गतिविधियों का हिस्सा बनते है, क्योंकि वह उनके लिए बहुत जरूरी है।
 | 
आदर्श गौरव : रचनात्मक गतिविधियों का हिस्सा बनना मेरे लिए महत्व रखता है मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म द व्हाइट टाइगर में अपने दमदार अभिनय से बाफ्टा में नामांकन हासिल करने वाले अभिनेता आदर्श गौरव का कहना है कि जब उनके पास फुर्सत का समय होता है, तो वह रचनात्मक गतिविधियों का हिस्सा बनते है, क्योंकि वह उनके लिए बहुत जरूरी है।

आदर्श जोया अख्तर की खो गए हम कहां में दिखाई देंगे, जो एक डिजिटल कहानी है। आदर्श अपने खाली समय का उपयोग ध्यान लगाकर और अपने गायन और अभिनय कौशल को बढ़ाने में करते हैं।

आदर्श ने कहा कि एक कलाकार के लिए ध्यान केंद्रित करना बहुत महत्वपूर्ण है, और ध्यान और दैनिक अभ्यास मुझे केंद्रित रखता है।

एक प्रशिक्षित हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायक के साथ-साथ एक गीतकार होने के नाते, युवा कलाकार शास्त्रीय के अलावा कई प्रकार की शैलियों में गा सकते हैं।

वे कहते हैं कि जब मेरे पास कुछ खाली समय होता है, तो रचनात्मक गतिविधियों का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे अभिनय कौशल का अभ्यास मुझे जमीन से जोड़े रखता है और मेरा गायन कौशल मुझे सही लय और गति प्रदान करने में मदद करता हैं।

आदर्श 2023 में रिलीज होने वाली खो गए हम कहां में अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरएचए