अपकमिगं फिल्म शहजादा में कार्तिक, कृति की जोड़ी आएगी नजर

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर शहजादा की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है।
 | 
अपकमिगं फिल्म शहजादा में कार्तिक, कृति की जोड़ी आएगी नजर मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर शहजादा की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है।

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने किया है।

निमार्ता भूषण कुमार ने कहा कि मैं लंबे समय से एक बड़े पैमाने पर पारिवारिक एक्शन से भरपूर संगीतमय फिल्म बनाना चाहता था। मैं इस फिल्म में रोहित धवन, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैं उस जादू का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जो कार्तिक, कृति, प्रीतम और बाकी टीम शहजादा में बनाएगी।

शूटिंग मंगलवार को मुंबई में एक बड़े सेट पर शुरू हुई। इसमें परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं। एक्शन से भरपूर संगीतमय पारिवारिक फिल्म की शूटिंग अगले कई महीनों में मुंबई और दिल्ली में विभिन्न शेड्यूल पर की जाएगी।

फिल्म के निर्देशक रोहित फिल्म के स्कोर के लिए एक बार फिर संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ सहयोग कर रहे हैं।

निमार्ता अमन गिल ने कहा कि रोहित पिछले साल से शहजादा को सबसे बड़े संभव तरीके से माउंट करने के लिए लगन से काम कर रहे हैं, हम सभी इस फिल्म को अगले साल सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने लाने के लिए उनके ²ष्टिकोण का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस