अनुराधा पौडवाल ने द कपिल शर्मा शो में किया उदित नारायण की हरकतों का पर्दाफाश

मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। द कपिल शर्मा शो में इस रविवार की शाम जाने-माने गायक अनुराधा पौडवाल, कुमार शानू और उदित नारायण अतिथि होंगे। अपनी सुरीली आवाजों और कुछ अविस्मरणीय चार्टबस्टर्स के लिए जाने जाने वाले पौडवाल, शानू और नारायण कपिल के साथ मस्ती करते नजर आएंगे।
 | 
अनुराधा पौडवाल ने द कपिल शर्मा शो में किया उदित नारायण की हरकतों का पर्दाफाश मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। द कपिल शर्मा शो में इस रविवार की शाम जाने-माने गायक अनुराधा पौडवाल, कुमार शानू और उदित नारायण अतिथि होंगे। अपनी सुरीली आवाजों और कुछ अविस्मरणीय चार्टबस्टर्स के लिए जाने जाने वाले पौडवाल, शानू और नारायण कपिल के साथ मस्ती करते नजर आएंगे।

ऐसी ही एक बातचीत के दौरान, कपिल द्वारा पूछे जाने पर, अनुराधा पौडवाल ने उल्लेख किया कि उन्हें हमेशा भक्ति गायन पसंद था और आशिकी और दिल है की मानता नहीं जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अपने करियर के पीक पर उन्होंने भक्ति गायन में काम किया।

इसके अलावा जब कपिल ने पूछा कि कुमार शानू और उदित नारायण के बीच उनकी राय में कौन शरारती (शरारती) है, तो अनुराधा पौडवाल ने उदित नारायण की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह शरारती है। लेकिन हंसी के मोतियों के बीच उदित अनुराधा पौडवाल की ओर इशारा कर रहे थे।

फिर उन्होंने एक गीत की रिकॉडिर्ंग के दौरान एक घटना को याद किया और बताया कि वह (उदित नारायण) इतने खुशमिजाज थे कि कोई अनुमान नहीं लगा सकता था कि वह झूठ बोल रहे है या सच कह रहे है।

उन्होंने उल्लेख किया कि एक रिकॉडिर्ंग के दौरान, वह उदित नारायण के बाद अपनी बारी का इंतजार कर रही थी, लेकिन उन्होंने देखा कि उदित जी को गले में कुछ परेशानी हो रही थी।

मैंने अंदर जाकर उनसे पूछा, उदित जी, क्या आपको अपने गले के लिए कुछ चाहिए? क्या मैं आपको कुछ पानी बगैरह दूं? मैंने उन्हें थोड़ी सी काली मिर्च और चीनी दी और मैं रिकॉडिर्ंग रूम में जाकर बैठ गया। जैसे ही उन्होंने गाना शुरू किया तो उनको हिचकी आने लगी। मैंने फिर पूछा? उन्होंने कहा कि वह मसाला बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैंने उदित जी से कहा कि आपको पहले बताना चाहिए था। यह किस्सा सुन सब जोर जोर से हंसने लगे।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस