पुलिस नेता और सरकार को खरी खोटी सुना रही थी लड़की, भूल गयी कि खुद के पिता भी हैं भाजपा नेता, जानिए पूरा माजरा...

बाद में याद आया तो दी सफाई, कोरोना गाइडलाइन समेत सारे नियम तोड़े

 | 

पुलिस ने कार रोकी तो गुस्‍सायी लड़की ने पुलिस सरकार और नेताओं को सुनायी खरी खोटी,

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मध्‍यप्रदेश में कोरोना और यातायात नियमों को तोड़ने वाली लड़की ने कोरोना गाइडलाइन और यातायात नियमों को जमकर कोसा। पुलिस, सरकार और नेताओं को खरी खोटी सुनाने में लड़की यह भी भूल गयी कि उसके पिता भी भाजपा नेता हैं। दिलच्‍स्‍प घटना मध्‍यप्रदेश के सीधी जिले की है। यहां कार चलाकर जा रही लड़की को पुलिस ने रोका तो वह लगातार कोरोना गाइडलाइन का उल्‍लंघन करते हुए कार चला रही है। लड़की ने मास्‍क भी नहीं लगाया हुआ था। यही नहीं यातायात नियमों के विपरीत कार के शीशों पर काली फिल्‍म भी लगवा रखी थी। बताया जा रहा है कि कार का नम्‍बर उत्‍तर प्रदेश में पंजीकृत था और लड़की इलाहाबाद में रहकर डांस क्‍लास चलाती है।

Devi Maa Dental

पुलिसकर्मियों से बदतमीजी करने वाली लड़की स्‍थानीय भाजपा नेता की बेटी बतायी जा रही है। पूरे हाईवोल्‍टेज ड्रामे में फजीहत के बाद पुलिस ने मात्र छह सौ रूपयों का चालान काटकर अपनी जान छुड़ाई। घटना सीधी जिले के जमोड़ी न्यू बस स्टैंड तिराहे की है। पुलिस कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने वालों के खिलाफ जुर्माने लगा रही थी इस बीच एक ब्लैक फिल्म लगी कार उनके पास से गुजरी।

कार पर उत्तर प्रदेश का नंबर और ब्लैक फिल्म देख पुलिस ने उसे रोक लिया। कार लड़की ड्राइव कर रही थी, जिसने किसी तरह का मास्क नहीं पहना हुआ था। पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन और आरटीओ नियमों के उल्लंघन की चालानी कार्रवाई शुरू की तो लड़की हाई वोल्टेज ड्रामे पर उतर आई। जांच में पता चला कि लड़की का नाम अनुकृति है और उसके पिता अनिल सिंह BJP किसान मोर्चा के नगर मंडल अध्यक्ष हैं। इसके बावजूद युवती और उसकी मां ने कोरोना और नेताओं पर अभद्र शब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Bansal Saree

लड़की ने सभी नियमों को तोड़ा

हंगामा कर रही लड़की बाद में मीडिया के सामने भी आई। उसने सफाई दी कि मेरे पास ब्लैक फिल्म की परमिशन है, जिसकी कॉपी भी मैं मंगवा रही हूं. लेकिन पुलिस तो सिर्फ जुर्माना लगा रही है। पुलिस का ईगो हर्ट हो गया है, इसलिए कार्रवाई कर रही है। वहीं, थाना जमोड़ी के उप निरीक्षक तरुण कुमार ने कहा कि एक तो लड़की बगैर मास्क के गाड़ी चला रही थी। वहीं, उसकी गाड़ी पर ब्लैक फिल्म चढ़ी थी, जो अवैध है। गाड़ी भी UP पासिंग थी ऐसे में इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी।