केन्‍द्रीय मंत्री संतोष गंगवार की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव, करीबियों से भी जांच कराने की अपील की

दिल्‍ली आवास पर आइसोलेशन में हैं गंगवार

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। केन्‍द्रीय मंत्री और बरेली जिले के सांसद संतोष गंगवार कोरोना पाजिटिव हैं। हाल में की गयी जांच रिपोर्ट में केन्‍द्रीय मंत्री के कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि हुयी है। इससे पूर्व हुयी जांचों में उनके परिवार के सभी सदस्‍य कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। कोरोना जांच में संतोष गंगवार की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। केन्‍द्रीय मंत्री ने अपने सहयोगियों और मिलने जुलने वालों को भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है।

Devi Maa Dental

केन्‍द्रीय मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव निकलने की खबर के बाद उनके शुभचिंतक ने फोन पर उनका हाल चाल ले रहे हैं। केन्‍द्रीय मंत्री गंगवार की सेहत फिलहाल सामान्‍य है वे इस समय अपने दिल्‍ली स्थित आवास पर हैं। दिल्‍ली आवास पर ही केन्‍द्रीय मंत्री ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बरेली से भी उनके करीबी लगातार संपर्क में रहकर उनका हाल चाल ले रहे हैं। केन्‍द्रीय मंत्री ने अपने समर्थकों , सहयोगियों और रोजमर्रा के काम काज में मिलने जुलने वालों से खुद का कोरोना टेस्‍ट कराए जाने की अपील की है।

केन्‍द्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया ट्विटर पर कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। मैंने खुद को आईसोलेट कर लिया है, यदि आप में से कोई मेरे संपर्क में आए हों तो कृपया कोरोना जांच अवश्‍य करा लें और कोविड के नियमों का पालन करें। अपील के बाद केन्‍द्रीय मंत्री के संपर्क में आए कई अन्‍य लोगों ने भी अपना कोरोना टेस्‍ट कराया है।

Bansal Saree

विधायक भी निकले थे पाजिटिव

इससे पहले दो दिन पूर्व ही नवाबगंज विधायक केसर सिंह गंगवार की रिपोर्ट में भी कोरोना पाजिटिव आयी थी। वहीं बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्‍पू भरतौल की पत्‍नी और बेटे की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव निकली थी।