Ram Mandir: दिल्ली में 20 अगस्त को होगी बैठक, इसपर होगा अंतिम फैसला

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा श्रीराम मंदिर (Ram Mandir) के शिलान्यास के बाद अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। इसी दौरान 20 अगस्त को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Shri Ram Janmbhumi Teerth Kshetra Trust) की अगली बैठक दिल्ली में हो सकती है। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए
 | 
Ram Mandir: दिल्ली में 20 अगस्त को होगी बैठक, इसपर होगा अंतिम फैसला

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा श्रीराम मंदिर (Ram Mandir) के शिलान्यास के बाद अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। इसी दौरान 20 अगस्त को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Shri Ram Janmbhumi Teerth Kshetra Trust) की अगली बैठक दिल्ली में हो सकती है। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और सदस्य डॉ. अनिल मिश्रा आज दिल्ली रवाना होंगे।
Ram Mandir: दिल्ली में 20 अगस्त को होगी बैठक, इसपर होगा अंतिम फैसला
बता दें कि ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना संक्रमित (Corona positive) मिलने के बाद गुडंगाव के अस्पताल में भर्ती हैं। जिस कारण वह बैठक में शामिल नहीं हो सकेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत अन्य दिग्गज नेताओं से चंपत राय मुलाकात करेंगे और राम जन्मभूमि के भूमिपूजन का प्रसाद भेंट करेंगे।

दिल्ली में 20 अगस्त को होने वाली बैठक में 70 एकड़ परिसर के लिए मास्टर प्लान (master plan) पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। इसके बाद अयोध्या फैजाबाद विकास प्राधिकरण (Faizabad Development Authority) में नक्शा स्वीकृति के लिए आवेदन किया जाएगा।
                          http://www.narayan98.co.in/
Ram Mandir: दिल्ली में 20 अगस्त को होगी बैठक, इसपर होगा अंतिम फैसला                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8