राहुल गांधी ने कहा- भाजपा के पास घृणा और हिंसा के सिवाय देने को कुछ नहीं

रैली में राहुल गांधी ने भाजपा और ममता दोनों पर साधा निशाना

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि भाजपा के पास देने के लिए हिंसा और नफरत के सिवाय कुछ और नहीं है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के दौरान रैली में बोल रहे थे। पश्चिम बंगाल के पही में आयोजित रैली में बोलते हुए राहुल गांधी ने भाजपा और ममता बनर्जी दोनों पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि अगर भाजपा सत्‍ता में आयी तो राज्‍य को बर्बाद कर देगी।

Devi Maa Dental

बुधवार को ही राहुल गांधी ने उत्तर दिनाजपुर रैली के दौरान कहा- "भारतीय जनता पार्टी के बाद घृणा और हिंसा के अलावे देने के लिए और कुछ नहीं है." उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए आगे कहा- "बीजेपी पश्चिम बंगाल का विभाजन और इसको बर्बाद कर देना चाहती हैं, जैसा वे असम और तमिलनाडु में कर रहे हैं."

उन्होंने कहा कि बीजेपी 'सोनार बांग्ला' बनाने की बात कर रही है, लेकिन उसने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है। राहुल ने ममता पर भी निशाना साधते हुए कहा- हमने कभी BJP के साथ गठबंधन नहीं किया, लेकिन ममता जी ने (अतीत में) ऐसा किया है। पश्चिम बंगाल इकलौता ऐसा राज्य है जहां आपको नौकरियां पाने के लिए 'कट मनी' देनी पड़ती है।

Bansal Saree

17 अप्रैल को पाचंवें दौर की वोटिंग

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की कुल 294 सीटों के लिए आठ चरणों वोटिंग हो रही है। अब तक चार दौर की वोटिंग खत्म हो चुकी है। पांचवें चरण के लिए बंगाल में वोटिंग 17 अप्रैल को होगी. जबकि, वोटों की गिनता 2 मई को की जाएगी।

यहां के चुनावी मैदान में एक तरफ जहां बीजेपी उतरी है तो वहीं दूसरी तरफ टीएमसी, जबकि, कांग्रेस और लेफ्ट के साथ फुरफुरा शरीफ की ऑल इंडिया सेक्युलर फ्रंट का गठबंधन है। वहीं एआईएमआईएम ने इस मुकाबले में उतरकर लड़ाई को रोमांचक बना दिया है।