COVID-19: WHO के अनुसार इन लोगों को कोरोना से नहीं है ज्यादा खतरा

कोरोना (Corona) पर आए दिन नई-नई रिसर्च (Research) हो रही है। इस महामारी (Epidemic) के बीच एक अच्छी खबर आई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने बताया कि कोरोना की चपेट में आने वाले ज्यादातर बच्चों में इसके लक्षण (Symptoms) हल्के होते हैं और वह बच्चे ठीक भी हो जाते हैं। कुछ ही देशों में
 | 
COVID-19: WHO के अनुसार इन लोगों को कोरोना से नहीं है ज्यादा खतरा

कोरोना (Corona) पर आए दिन नई-नई रिसर्च (Research) हो रही है। इस महामारी (Epidemic) के बीच एक अच्छी खबर आई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने बताया कि कोरोना की चपेट में आने वाले ज्यादातर बच्चों में इसके लक्षण (Symptoms) हल्के होते हैं और वह बच्चे ठीक भी हो जाते हैं। कुछ ही देशों में बच्चों में कोरोना से स्थिति गंभीर (Situation Critical) होने जैसे प्रमाण मिले हैं।
COVID-19: WHO के अनुसार इन लोगों को कोरोना से नहीं है ज्यादा खतराइटली और ब्रिटेन की शोधकर्ता (Researcher) यह समझने की कोशिश में है कि नवजात शिशु (Newborn Baby) में कोरोना की गंभीर लक्षण कैसे पाए गए हैं। यहां कुछ बच्चों को तेज बुखार और सूजी हुई धमनियों के साथ भर्ती कराया गया था। साथ ही अमेरिका में भी तीन बच्चों को में इसी तरह के लक्षण पाए गए हैं। जैसे ब्रिटेन इटली और स्पेन में देखे गए हैं।

Devi Maa Dental