15 नवंबर को एनडीए के नए विधायक क्‍या करेंगे फैसला, कौन बनेगा बिहार का सीएम

न्यूज टुडे नेटवर्क। बिहार चुनावों के नतीजे आने के बाद अब सरकार बनाने की प्रक्रिया पर एनडीए तेजी से काम करना चाहता है। 15 नवंबर को एनडीए के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक होगी। बैठक में नीतीश को नेता चुनने के लिए विधायक अपनी राय रखेंगे। उम्मीद जताई जा रहा है कि बिना किसी ना नुकुर
 | 
15 नवंबर को एनडीए के नए विधायक क्‍या करेंगे फैसला, कौन बनेगा बिहार का सीएम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बिहार चुनावों के नतीजे आने के बाद अब सरकार बनाने की प्रक्रिया पर एनडीए तेजी से काम करना चाहता है। 15 नवंबर को एनडीए के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक होगी। बैठक में नीतीश को नेता चुनने के लिए विधायक अपनी राय रखेंगे। उम्‍मीद जताई जा रहा है कि बिना किसी ना नुकुर के नीतीश को विधायक दल का नेता और सीएम दावेदार चुन लिया जाएगा।

Bansal Saree

शुक्रवार को बिहार में राजग के चार घटक दलों – जद (यू), भाजपा, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (एचएएम) और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी)के नेताओं की एक बैठक में यह फैसला किया गया। नीतीश कुमार ने मीडिया से वार्ता के दौरान कि नए विधायक दल की बैठक  बैठक 15 नवम्बर को साढ़े 12 बजे होगी।’ सत्तारूढ़ गठबंधन में भाजपा के सबसे अधिक 74 सीटों पर जीत दर्ज करने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भगवा दल के वरिष्ठ नेताओं ने कुमार को ही मुख्यमंत्री बनाए जाने पर जोर दिया है। हालांकि बिहार विधानसभा चुनाव प्रक्रिया के शुरू होने से काफी पहले ही उन्होंने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद का सत्तारूढ़ गठबंधन का उम्मीदवार घोषित कर दिया था।