सीएम पद छोड़ने के बाद 10-15 साल भाजपा को मजूबत करूंगा : येदियुरप्पा

बेंगलुरु, 23 जुलाई (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि वह राज्य का दौरा जारी रखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा 2023 के विधानसभा चुनावों में कर्नाटक को बरकरार रखे और 2024 के आम चुनावों में भी 25 सीटें जीतें। वह 10-15 साल पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे।
 | 
सीएम पद छोड़ने के बाद 10-15 साल भाजपा को मजूबत करूंगा : येदियुरप्पा बेंगलुरु, 23 जुलाई (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि वह राज्य का दौरा जारी रखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा 2023 के विधानसभा चुनावों में कर्नाटक को बरकरार रखे और 2024 के आम चुनावों में भी 25 सीटें जीतें। वह 10-15 साल पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे।

येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि पार्टी आलाकमान की ओर से अभी तक इस बारे में कोई संदेश नहीं आया है।

उन्होंने कहा, मैं अभी भी 25 जुलाई (रविवार शाम) को उनके निर्देशों का इंतजार कर रहा हूं। उस दिन (रविवार) को सब कुछ साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि वह पार्टी आलाकमान के फैसले का पालन करेंगे।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि वह मानसिक रूप से दोनों परिदृश्यों (मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ-साथ) के लिए मानसिक रूप से तैयार थे क्योंकि सब कुछ 25 जुलाई को पार्टी के फैसले पर निर्भर करता है।

उन्होंने कहा, दबाव क्या है? मैंने दो महीने पहले ही सीएम पद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी। इसलिए कोई दबाव नहीं है और न ही मैं तनाव में हूं।

--आईएएनएस

एसजीके