केरल पुलिस ने महिला अधिवक्ता की प्रामाणिकता की जांच शुरू की

तिरुवनंतपुरम, 21 जुलाई (आईएएनएस)। जांच अधिकारी ने कहा कि केरल के अलाप्पुझा में स्थानीय पुलिस ने एक युवा महिला अधिवक्ता की प्रामाणिकता के बारे में प्राप्त एक शिकायत की जांच शुरू कर दी है, जो पिछले दो वर्षों से अलाप्पुझा में अदालत में अभ्यास कर रही है।
 | 
केरल पुलिस ने महिला अधिवक्ता की प्रामाणिकता की जांच शुरू की तिरुवनंतपुरम, 21 जुलाई (आईएएनएस)। जांच अधिकारी ने कहा कि केरल के अलाप्पुझा में स्थानीय पुलिस ने एक युवा महिला अधिवक्ता की प्रामाणिकता के बारे में प्राप्त एक शिकायत की जांच शुरू कर दी है, जो पिछले दो वर्षों से अलाप्पुझा में अदालत में अभ्यास कर रही है।

उसने हर समय चालाकी से ड्रैस पहनकर अपने सभी साथियों का ध्यान खींचा।

आईएएनएस से बात करते हुए, के.पी. अलाप्पुझा नॉर्थ पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर विनोद ने कहा कि उन्होंने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है कि क्या वकील के रूप में प्रैक्टिस करने वाले सेसी जेवियर के पास वांछित योग्यता है।

Bansal Saree

विनोद ने कहा कि हमें अलाप्पुझा बार एसोसिएशन से सेसी की योग्यता पर संदेह व्यक्त करते हुए एक शिकायत मिली। हमने उनका बयान लिया है और मंगलवार को हम और अधिक जानने के लिए अदालत गए। हमें अभी भी उनकी योग्यता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

विनोद ने कहा, अब हम देखेंगे कि क्या हम उसका पता लगा सकते हैं। हम उससे अपनी साख साबित करने के लिए कहेंगे और फिर तय करेंगे कि क्या करना है।

यह सब तब सामने आया जब एसोसिएशन को उसकी वास्तविक योग्यता के बारे में संदेह व्यक्त करने वाला एक गुमनाम पत्र मिला और उसके तुरंत बाद सेसी भी गायब हो गई, जिससे एसोसिएशन को पुलिस से संपर्क करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

संयोग से, सेसी ने सर्वोच्च जीत अंतर हासिल करके एसोसिएशन के पदाधिकारी के रूप में जीत हासिल की थी।

Devi Maa Dental

शिकायत आने के बाद, न केवल वह लापता हो गई है, उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया है और अपना सोशल मीडिया अकाउंट हटा दिया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम