सैमसंग का बयान, 11 अगस्त को नए डिवाइस के लिए रहें तैयार

नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। सैमसंग ने 11 अगस्त को अपना अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट लॉन्च करने की आधिकारिक घोषणा कर दी है, जहां दक्षिण कोरियाई दिग्गज नए फोल्डेबल डिवाइस गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 का शोकेस कर सकते हैं।
 | 
सैमसंग का बयान, 11 अगस्त को नए डिवाइस के लिए रहें तैयार नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। सैमसंग ने 11 अगस्त को अपना अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट लॉन्च करने की आधिकारिक घोषणा कर दी है, जहां दक्षिण कोरियाई दिग्गज नए फोल्डेबल डिवाइस गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 का शोकेस कर सकते हैं।

सैमसंग ने एक टीजर में कहा, खुलने के लिए तैयार हो जाइए। 11 अगस्त को सुबह 10 बजे ईटी/7 बजे पीटी। कार्यक्रम को वर्चुअल रूप से सुव्यवस्थित किया जाएगा।

सैमसंग से अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में कम कीमत के टैग के साथ नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन का अनावरण करने की उम्मीद है। कंपनी द्वारा एक गैलेक्सी एफई फोन, दो गैलेक्सी वॉच और नए गैलेक्सी बड्स के एक सेट का अनावरण करने की भी उम्मीद है।

Bansal Saree

सूत्रों के अनुसार, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज से गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की बिक्री लगभग 1.99 मिलियन वोन (1,744 डॉलर) शुरू होने की उम्मीद है, जो पिछले मॉडल के लिए 2.39 मिलियन जीते गए सेट की तुलना में 17 प्रतिशत कम है।

गैलेक्सी जैड फिलिप 3 की कीमत भी पूर्ववर्ती की तुलना में लगभग 22 प्रतिशत कम होने की उम्मीद है।

गैलेक्सी जैड फोल्ड 3, एस पैन प्रो के सपोर्ट के साथ आ सकता है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा। इसके अगले क्लैमशेल फोल्डेबल गैलेक्सी जैड फिलिप 3 में बड़ा बाहरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 में 1.83 इंच का बड़ा बाहरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें एक डुअल-कैमरा सिस्टम है, जिसमें कथित तौर पर 12एमपी का मुख्य स्नैपर और 12एमपी का अल्ट्रावाइड स्नैपर शामिल है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस