सोनिया ने पंजाब के सांसदों से चुनाव जीतने के लिए मिलकर काम करने को कहा

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। पंजाब के पार्टी सांसदों की ओर से मिलने का समय मांगे जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सभी सांसदों को बुलाया और उन्हें अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के लिए मिलकर काम करने को कहा।
 | 
सोनिया ने पंजाब के सांसदों से चुनाव जीतने के लिए मिलकर काम करने को कहा नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। पंजाब के पार्टी सांसदों की ओर से मिलने का समय मांगे जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सभी सांसदों को बुलाया और उन्हें अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के लिए मिलकर काम करने को कहा।

यह घटनाक्रम नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख के रूप में नियुक्ति के बाद आया है, जिसकी रविवार देर रात घोषणा की गई।

पंजाब से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने के लिए दोनों सदनों के कांग्रेस सांसदों ने रविवार दोपहर राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा के आवास पर मुलाकात की और गांधी से मिलने का समय मांगा।

Bansal Saree

बैठक के बारे में पूछे जाने पर आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी ने कहा, पार्टी के आंतरिक मामलों पर केवल पार्टी मंचों पर चर्चा की जाएगी।

मेजबान बाजवा ने बैठक को तवज्जो नहीं देते हुए कहा, हम सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ हैं.. वे जो भी फैसला लेंगे, हर कोई उसे स्वीकार करेगा।

--आईएएनएस

एसजीके