स्वतंत्रता दिवस से पहले सीमाओं, लाल किले पर सुरक्षा बढ़ाई गई : दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस)। सोमवार से शुरू हुए संसद के मानसून सत्र और अगले महीने स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जिसमें सिंघू, टिकरी और गाजीपुर में इसकी तीन सीमाएं शामिल हैं। दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।
 | 
स्वतंत्रता दिवस से पहले सीमाओं, लाल किले पर सुरक्षा बढ़ाई गई : दिल्ली पुलिस नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस)। सोमवार से शुरू हुए संसद के मानसून सत्र और अगले महीने स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जिसमें सिंघू, टिकरी और गाजीपुर में इसकी तीन सीमाएं शामिल हैं। दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा के अलावा दिल्ली पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस से पहले लाल किले और उसके आसपास सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी है।

दिल्ली पुलिस आयुक्त बालाजी श्रीवास्तव ने रविवार रात 30,000 से अधिक पुलिसकर्मियों के साथ शहर भर में गश्त की। उन्होंने 30 जून को दिल्ली पुलिस प्रमुख के रूप में अपना कार्यभार संभाला है।

Bansal Saree

संसद के चल रहे मानसून सत्र और स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए, श्रीवास्तव ने सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा किया, जहां पिछले कई महीनों से हजारों किसान तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में धरने पर बैठे हैं।

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, दिल्ली पुलिस आयुक्त ने विशेष पुलिस आयुक्त, संयुक्त विशेष पुलिस आयुक्त और अन्य वरिष्ठ पुलिस कर्मियों के साथ-साथ स्पॉट पर तैनात कर्मचारियों संग सिंघू, टिकरी और गाजीपुर सीमाओं के अलावा लाल किले और संसद क्षेत्र पर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एएसएन/एएनएम