हिमाचल के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से बल्क ड्रग पार्क को मंजूरी देने का आग्रह किया

नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शनिवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें राज्य में चलाए जा रहे कोविड-19 प्रोटोकॉल और टीकाकरण कार्यक्रम से अवगत कराया।
 | 
हिमाचल के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से बल्क ड्रग पार्क को मंजूरी देने का आग्रह किया नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शनिवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें राज्य में चलाए जा रहे कोविड-19 प्रोटोकॉल और टीकाकरण कार्यक्रम से अवगत कराया।

प्रधानमंत्री ने टीकाकरण अभियान को सफलतापूर्वक चलाने के लिए मुख्यमंत्री को बधाई दी।

Bansal Saree

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से राज्य के लिए बल्क ड्रग और मेडिकल डिवाइस पार्क को मंजूरी देने का आग्रह किया, जो न केवल औद्योगिक गतिविधियों को बढ़ावा देगा, बल्कि रोजगार के अवसर पैदा करने में भी काफी मददगार साबित होगा।

उन्होंने मंडी जिले के नागचला में प्रस्तावित हवाई अड्डे के निर्माण के लिए धन की मांग की। उन्होंने राज्य में सड़क संपर्क को मजबूत करने के मुद्दे पर भी चर्चा की।

Devi Maa Dental

ठाकुर ने प्रधानमंत्री से पर्यटन अवसंरचना विकास परियोजना के तहत केंद्र सरकार को भेजी गई वित्तीय सहायता के दस्तावेज को मंजूरी देने का आग्रह किया।

उन्होंने मोदी से सतलुज जल विद्युत निगम लिमिटेड द्वारा निर्मित 111 मेगावाट की सावरा-कुड्डू जलविद्युत परियोजना और 210 मेगावाट की लुहरी स्टेज-क परियोजना का उद्घाटन करने और 66 मेगावाट की धोलासीध परियोजना की आधारशिला रखने का आग्रह किया।

उन्होंने राज्य में सूचना प्रौद्योगिकी और कनेक्टिविटी को मजबूत करने पर भी चर्चा की।

प्रधानमंत्री ने राज्य के विकास के लिए हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम