सिद्धू की नियुक्ति से पहले सोनिया से मिलना चाहते हैं पंजाब के कई सांसद

नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस)। पंजाब के कांग्रेस सांसदों ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगा है और सूत्रों का कहना है कि उनमें से ज्यादातर का मानना है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त नहीं किया जाना चाहिए।
 | 
सिद्धू की नियुक्ति से पहले सोनिया से मिलना चाहते हैं पंजाब के कई सांसद नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस)। पंजाब के कांग्रेस सांसदों ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगा है और सूत्रों का कहना है कि उनमें से ज्यादातर का मानना है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त नहीं किया जाना चाहिए।

सूत्रों ने कहा कि दोनों सदनों के कांग्रेस सांसदों ने रविवार दोपहर राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा के आवास पर मुलाकात की और सिद्धू को राज्य कांग्रेस प्रमुख के रूप में नियुक्त करने के संभावित कदम पर चर्चा की।

Bansal Saree

बैठक के बारे में पूछे जाने पर, आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी, जो गैर-सिख राज्य प्रमुख के दावेदार माने जाते हैं, ने कहा, पार्टी के आंतरिक मामलों पर केवल पार्टी मंचों पर चर्चा की जाएगी।

बाजवा, जो मेजबान थे, ने बैठक को तवज्जो नहीं देते हुए कहा, हम सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ हैं.. वे जो भी निर्णय लेंगे, हर कोई उसे स्वीकार करेगा।

Devi Maa Dental

शनिवार को चंडीगढ़ में दो प्रमुख बैठकें हुई थीं- पहली मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और पार्टी के राज्य प्रभारी हरीश रावत के बीचऔर दूसरी बैठक में अध्यक्ष राणा के.पी. सिंह, बाजवा और मुख्यमंत्री के बीच।

यह दोहराते हुए कि वह सोनिया गांधी द्वारा लिए गए किसी भी निर्णय को स्वीकार करेंगे, अमरिंदर सिंह ने रावत के साथ बैठक को फलदायी करार दिया है, यह कहते हुए कि बाद में उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों को पार्टी प्रमुख के साथ उठाया जाएगा।

इस बीच सिद्धू पंजाब में विधायकों से मिल रहे हैं और करीब 10 विधायक अमरिंदर सिंह के खुले समर्थन में उतर आए हैं।

--आईएएनएस

एसजीके