सपा की रैली में पाक समर्थक नारों की जांच के आदेश

आगरा,16 जुलाई (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी की रैली में कुछ सदस्यों को कथित तौर पर देश विरोधी पाकिस्तान समर्थक नारे लगाते हुए दिखा गया है। उस वीडियो क्लिप की जांच के आदेश दिए गए हैं।
 | 
सपा की रैली में पाक समर्थक नारों की जांच के आदेश आगरा,16 जुलाई (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी की रैली में कुछ सदस्यों को कथित तौर पर देश विरोधी पाकिस्तान समर्थक नारे लगाते हुए दिखा गया है। उस वीडियो क्लिप की जांच के आदेश दिए गए हैं।

ये नारे उस समय लगाए गए जब पार्टी के नेता और कार्यकर्ता गुरुवार को भाजपा सरकार के खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन के बाद लौट रहे थे।

Bansal Saree

इस वीडियो में, लाल शर्ट में एक व्यक्ति को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सुना जा सकता है।

आगरा के पुलिस अधीक्षक बोत्रे रोहन प्रमोद ने कहा कि, उन्हें मामले से अवगत करा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Devi Maa Dental

उन्होंने कहा, हम वीडियो की सत्यता की जांच कर रहे हैं और नारे लगाने वाले व्यक्ति की पहचान करने की भी कोशिश कर रहे हैं। जांच पूरी होने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

समाजवादी पार्टी ने राज्य में हाल ही में संपन्न पंचायत चुनाव में कथित धांधली के खिलाफ गुरुवार को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन किया था।

इस बीच, समाजवादी पार्टी आगरा जिलाध्यक्ष वाजिद निसार ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने पार्टी की छवि खराब करने के लिए यह नारा लगाया और उसने पुलिस में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है। साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई का आग्रह किया है.

व्यक्ति की पहचान पंकज सिंह के रूप में हुई है, लेकिन उसने आरोप से इनकार करते हुए कहा कि उसने केवल मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के नारे लगाए।

उसने कहा कि मैं एक ठाकुर हूं। मैं पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे क्यों लगाऊंगा? उसने कहा।

--आईएएनएस

आईएएनएस