शरद पवार ने चुटकी लेते हुए कहा, फडणवीस को धन्यवाद, मुझे याद है कि मैं 4 बार सीएम रहा था

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिग्गज राजनेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के उस बयान पर तीखा हमला बोला, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अब भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर महसूस करते हैं।
 | 
शरद पवार ने चुटकी लेते हुए कहा, फडणवीस को धन्यवाद, मुझे याद है कि मैं 4 बार सीएम रहा था मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिग्गज राजनेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के उस बयान पर तीखा हमला बोला, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अब भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर महसूस करते हैं।

मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, पवार ने कहा कि अगर फडणवीस अब भी खुद को मुख्यमंत्री मानते हैं तो यह साबित करता है कि दो साल पहले मिली हार से और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में महा विकास अघाड़ी के पदभार ग्रहण करने से वह कितने प्रभावित हैं।

Bansal Saree

81 वर्षीय पवार ने चुटकी लेते हुए कहा, फिर भी, मैं फडणवीस को बधाई देता हूं, क्योंकि उनकी वजह से मुझे याद आया कि मैं चार बार सीएम रहा।

बता दें कि फडणवीस ने मंगलवार को कहा था कि दो साल बाद बीत जाने के बाद भी उन्हें महसूस नहीं होता कि वह राज्य के सीएम नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि लोगों के प्यार की वजह से उन्हें ऐसा नहीं लगता कि अब वह मुख्यमंत्री नहीं हैं।

फडणवीस के इस बयान के बाद सत्तारूढ़ शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस के नेताओं ने चुटकी ली है और तीखी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है। नेताओं ने मानसिक समस्याओं के लिए फडणवीस का इलाज कराने की सलाह भी दे डाली।

डैमेज कंट्रोल का प्रयास करते हुए बुधवार सुबह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने दावा किया कि फडणवीस के बयान का गलत अर्थ निकाला गया।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम