शख्स ने गुरुग्राम पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

गुरुग्राम, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। गुरुग्राम के मानेसर इलाके में लंबे समय से चल रहे विवाद को लेकर एक पुलिस कांस्टेबल ने एक व्यक्ति पर कथित रूप से हमला कर दिया।
 | 
शख्स ने गुरुग्राम पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, दर्ज कराई शिकायत गुरुग्राम, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। गुरुग्राम के मानेसर इलाके में लंबे समय से चल रहे विवाद को लेकर एक पुलिस कांस्टेबल ने एक व्यक्ति पर कथित रूप से हमला कर दिया।

घटना उस समय हुई जब शिकायतकर्ता सोमवार दोपहर अपने चाचा के साथ एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय के बाहर खड़ा था।

शिकायतकर्ता हरि कृष्ण यादव ने मानेसर थाने में एक पुलिसकर्मी समेत पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

यादव ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके चाचा जौहरीमल ने सोमवार को उन्हें मानेसर में एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में एक पुराने विवाद को सुलझाने के लिए एक बैठक में भाग लेने के लिए कहा था, लेकिन बैठक नहीं हुई।

Bansal Saree

यादव ने पुलिस को बताया, जब मैं और मेरे चाचा कार्यालय के बाहर खड़े थे, एक आई-20 कार मौके पर पहुंची। कार में सवार पांच लोगों ने मेरे चाचा पर हमला किया। हमले में मैं भी घायल हो गया।

उन्होंने आगे बताया कि घटना सोमवार शाम चार बजे से साढ़े चार बजे के बीच की है।

जौहरीमल ने हमलावरों में से चार की पहचान प्रवीण, पुलिस कर्मी, हुकम चंद, तेज और नवीन के रूप में की है।

जौहरीमल ने आरोप लगाया, प्रवीन गुरुग्राम पुलिस के साथ है। उसने पुराने विवाद के चलते कई मौकों पर मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। मेरे पास एक वीडियो भी है, जिसमें कुछ अपराधियों का दावा है कि पुलिसकर्मी ने उन्हें मुझे मारने का ठेका दिया था।

Devi Maa Dental

जौहरीमल ने कहा कि उन्होंने मानेसर डीसीपी के समक्ष पुलिसकर्मी के खिलाफ एक अलग शिकायत भी प्रस्तुत की है, जिसकी जांच की जा रही है।

हालांकि डीसीपी ने कहा कि ये दो अलग-अलग घटनाएं हैं।

डीसीपी ( मानेसर), वरुण सिंगला ने आईएएनएस को बताया, जौहरीमल के आरोप आठ महीने पुराने हैं और जांच के दौरान, पुलिस को पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। वर्तमान प्राथमिकी में एक नियमित शिकायत है और हम जांच कर रहे हैं कि क्या इस मामले में कोई पुलिसकर्मी शामिल था।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम