वीरशैव स्वामी ने कर्नाटक में भाजपा के लिए गंभीर परिणाम की चेतावनी दी

रायचुर, 19 जुलाई (आईएएनएस)। शक्तिशाली वीरशैव-लिंगायत द्रष्टा बालेहोन्नूर रंभापुरी स्वामीजी ने सोमवार को कहा कि, यदि भाजपा केंद्रीय नेतृत्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा को इस पद से हटाती है तो उसके बाद पार्टी को भविष्य में राज्य में गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।
 | 
वीरशैव स्वामी ने कर्नाटक में भाजपा के लिए गंभीर परिणाम की चेतावनी दी रायचुर, 19 जुलाई (आईएएनएस)। शक्तिशाली वीरशैव-लिंगायत द्रष्टा बालेहोन्नूर रंभापुरी स्वामीजी ने सोमवार को कहा कि, यदि भाजपा केंद्रीय नेतृत्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा को इस पद से हटाती है तो उसके बाद पार्टी को भविष्य में राज्य में गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

रंभापुरी स्वामीजी ने आगे कहा कि एक धार्मिक नेता के रूप में, उन्हें राजनीतिक मामलों पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, हालाँकि, यह उनकी राय थी कि येदियुरप्पा ने संकट के समय पार्टी का नेतृत्व किया था और उन्होंने ही भाजपा के लिए चुनावों में एक के बाद एक जीत सुनिश्चित की थी।

Bansal Saree

उन्होंने आगे कहा कि येदियुरप्पा अगले दो साल तक इस पद पर बने रहकर कार्यकाल पूरा करेंगे।

वीरशैव-लिंगायत धर्मगुरु हमेशा सीएम येदियुरप्पा का समर्थन करने के लिए सामने आए हैं, जब भी उनके नेतृत्व को चुनौती दी गई। जब 2011 में उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए कहा गया, तो कई स्वामीजी सार्वजनिक विरोध के साथ आगे आए थे।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस