वीकेंड पर नंदी हिल्स, कर्नाटक में गोकक जलप्रपात में एंट्री बैन

बेंगलुरू, 16 जुलाई (आईएएनएस)। राज्य में मौजूदा कोविड-19 स्थिति के बीच, जिला अधिकारियों ने वीकेंड के दौरान बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित नंदी हिल्स में लोगों के प्रवेश को बैन करने का फैसला किया है।
 | 
वीकेंड पर नंदी हिल्स, कर्नाटक में गोकक जलप्रपात में एंट्री बैन बेंगलुरू, 16 जुलाई (आईएएनएस)। राज्य में मौजूदा कोविड-19 स्थिति के बीच, जिला अधिकारियों ने वीकेंड के दौरान बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित नंदी हिल्स में लोगों के प्रवेश को बैन करने का फैसला किया है।

बेलगावी अधिकारियों ने सप्ताहांत और छुट्टियों के दौरान भारत के नियाग्रा फॉल्स कहे जाने वाले गोकक जलप्रपात में नागरिकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने का भी निर्णय लिया है।

Bansal Saree

पिछले वीकेंड के दौरान हजारों बैंगलोरवासी नंदी हिल्स पर उमड़ पड़े, जबकि अधिकारी कोविड नियम उल्लंघन के लिए मूकदर्शक बने रहे। चिक्कबल्लापुरा जिला अधिकारियों ने कर्नाटक के स्वास्थ्य और जिला प्रभारी मंत्री के. सुधाकर के साथ चर्चा के बाद एक आदेश जारी किया है।

इस बीच, बेलगावी के उपायुक्त एम.जी. हिरेमठ ने शुक्रवार को निर्देश दिया कि गोकक जलप्रपात में एंट्री वीकेंड और छुट्टियों पर जनता के लिए बंद रहेगा।

Devi Maa Dental

धोपाडाला और गोदाचिनमल्की जलप्रपात के आसपास के प्रवेश को भी प्रतिबंधित कर दिया गया था।

बड़ी संख्या में पर्यटकों और स्थानीय निवासियों द्वारा सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन नहीं करने या मास्क ना पहनने के कारण कार्रवाई की गई है।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम