विपक्ष के हंगामे के बाद राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित

नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस)। मॉनसून सत्र के पहले दिन विपक्ष द्वारा ईंधन की बढ़ती कीमतें, जासूसी मुद्दे सहित कई और विषयों पर हंगामा किए जाने के बाद राज्यसभा की कार्यवाही बाधित हो गई। इस दिन सभापति ने सदन को दोपहर में दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।
 | 
विपक्ष के हंगामे के बाद राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस)। मॉनसून सत्र के पहले दिन विपक्ष द्वारा ईंधन की बढ़ती कीमतें, जासूसी मुद्दे सहित कई और विषयों पर हंगामा किए जाने के बाद राज्यसभा की कार्यवाही बाधित हो गई। इस दिन सभापति ने सदन को दोपहर में दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

सभापति ने इन मुद्दों पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस सांसद के.सी.वेणुगोपाल, राजद के मनोज झा, भाकपा के बिनॉय विश्वम और अन्य द्वारा दिए गए प्रस्तावों को इजाजत नहीं दी।

Bansal Saree

कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस के सांसद उन अन्य विपक्षी नेताओं में शामिल थे, जिन्होंने उस वक्त सरकार के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दिया, जब प्रधानमंत्री अपने मंत्रिमंडल की पेशकश कर रहे थे।

प्रधानमंत्री ने उच्च सदन में अपने नए मंत्रियों का परिचय देते हुए कहा, मैंने सोचा था कि संसद में सभी खुश होंगे क्योंकि इतनी सारी महिलाओं, दलित, आदिवासियों को मंत्री का पद मिला है। इस बार कृषि और ग्रामीण पृष्ठभूमि के हमारे सहयोगियों, ओबीसी समुदाय को मंत्री परिषद में जगह दी गई है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस