लालू प्रसाद बीमार हैं, अभी बिहार नहीं आएंगें - राबड़ी

पटना, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार में दो विधानसभा सीटों में हो रहे उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ताओं को पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद के पटना आने की उम्मीद थी, लेकिन इस बीच गुरुवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने स्पष्ट कर दिया कि लालू प्रसाद अभी बीमार हैं। वे अभी पटना बिहार नहीं आएंगे।
 | 
लालू प्रसाद बीमार हैं, अभी बिहार नहीं आएंगें - राबड़ी पटना, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार में दो विधानसभा सीटों में हो रहे उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ताओं को पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद के पटना आने की उम्मीद थी, लेकिन इस बीच गुरुवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने स्पष्ट कर दिया कि लालू प्रसाद अभी बीमार हैं। वे अभी पटना बिहार नहीं आएंगे।

पटना से दिल्ली रवाना होने के पूर्व पटना हवाई अड्डे पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से जब लालू प्रसाद के पटना लौटने के संबंध में पूछा गया तब उन्होंने कहा, अभी वे बीमार हैं। उनका अभी इलाज चल रहा है। वे अभी बिहार नहीं आएंगें।

Bansal Saree

पूर्व मुख्यमंत्री ने हालांकि बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राजद के प्रत्याशी का जीत का दावा किया।

उल्लेखनीय है कि उपचुनाव में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पटना आने और उनके चुनाव प्रचार करने के कयास लगाए जा रहे थे। कई नेता तो उनके चुनाव के दौरान प्रचार करने का दावा तक कर रहे थे, लेकिन इस बीच ऐस किसी भी कयासों पर राबड़ी देवी ने विराम लगा दिया।

बिहार में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस और राजद ने अपने-अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं जबकि राजग एकजुट बना हुआ है।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए राजद ने 20 लोगों को अपना स्टार प्रचारक बनाया है। इस सूची में पहला नाम पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद का है, जिससे राजद नेताओं की ओर से कहा जाने लगा कि लालू प्रसाद बिहार आएंगे और तारापुर और कुशेश्वरस्थान में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

Devi Maa Dental

चारा घोटाला में जमानत मिलने के बाद लालू प्रसाद अब तक पटना नहीं आए हैं। फिलहाल वे अपने पुत्री और सांसद मीसा भारती के पास दिल्ली में हैं।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम