लाकडाउन के विरोध में उतरे दिल्ली के कारोबारी, सरकार से कारोबारियों ने क्या कहा, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिल्ली में छोटे स्तर के लाकडाउन के प्रस्ताव पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार को कारोबारियों का विरोध झेलना पड़ सकता है। दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए सरकार छोटे स्तर पर लाकडाउन लगाने पर विचार कर रही है। फिलहाल केन्द्र से इस प्रकार की अनुमति नहीं मिली है लेकिन
 | 
लाकडाउन के विरोध में उतरे दिल्ली के कारोबारी, सरकार से कारोबारियों ने क्या कहा, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। दिल्‍ली में छोटे स्‍तर के लाकडाउन के प्रस्‍ताव पर दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार को कारोबारियों का विरोध झेलना पड़ सकता है। दिल्‍ली में बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए सरकार छोटे स्‍तर पर लाकडाउन लगाने पर विचार कर रही है। फिलहाल केन्‍द्र से इस प्रकार की अनुमति नहीं मिली है लेकिन कारोबारियों ने इसका विरोध शुरू कर दिया है।

Devi Maa Dental

दिल्‍ली के कारोबारियों ने सरकार पर उन्‍हें बलि का बकरा बनाए जाने का आरोप लगाया है। कारोबारियों ने कहा सरकार उन्‍हें व्‍यापार करने से क्‍यों रोक रही है आखिर उन्‍हें ही बलि का बकरा क्‍यों बनाया जा रहा है।

दरअसल दिल्‍ली सरकार कोरोना संकट पर सख्‍ती करने के मूड में है। मंगलवार को ही मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने केन्‍द्र सरकार को दिल्‍ली में छोटे स्‍तर पर लाकडाउन लगाने की अनुमति मांगते हुए एलजी को प्रस्‍ताव भेजा है। दिल्‍ली सरकार के इस प्रस्‍ताव पर कारोबारियों ने मुहर लगाने से साफ इनकार कर दिया है। व्‍यापारियों का कहना है कि वे पहले ही लाकडाउन की मार झेल रहे हैं व्‍यापार चौपट है और सरकार दोबारा लाकडाउन की योजना बना रही है।

Bansal Saree

नयी दिल्ली कारोबारी संघ के एक प्रतिनिधि, जिसके तहत कनॉट प्लेस भी आता है, ने कहा कि सभी बाजारों के लिए एक ही नियम नहीं लागू किया जा सकता। हालांकि, चांदनी चौक व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय भार्गव ने सरकार के पक्ष का समर्थन किया।