लखीमपुर खीरी हिंसा: भारतीय युवा कांग्रेस ने गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी के लिए रखा मौन व्रत, जताया विरोध

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय युवा कांग्रेस ने आज लखीमपुर मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करने के मांग को लेकर मौन व्रत रखकर विरोध जताया।
 | 
लखीमपुर खीरी हिंसा: भारतीय युवा कांग्रेस ने गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी के लिए रखा मौन व्रत, जताया विरोध नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय युवा कांग्रेस ने आज लखीमपुर मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करने के मांग को लेकर मौन व्रत रखकर विरोध जताया।

इस दौरान हाथों में तख्ती लेकर युवा कांग्रेस ने सरकार के प्रति अपना विरोध जताया।

इस दौरान भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि एक तरफ गृह राज्य मंत्री के बेटे की गाड़ी जानबूझकर लोगों को रौंदती हुई निकल जाती है और देश की सत्तारूढ़ पार्टी उनके खिलाफ खड़ी हुई नजर आती है।

Bansal Saree

लखीमपुर खीरी में हुये किसान नरसंहार ने अंग्रेजों के शासन की याद दिला दी है। यह सोची-समझी साजिश के तहत किया गया है, जिससे किसानों में डर का माहौल बने।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि, युवा कांग्रेस ने लखीमपुर किसान नरसंहार के आरोपियों को सजा देने और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग को लेकर जंतर मंतर पर मौन व्रत रखकर अपना विरोध जताया और जब तक गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा इस्तीफा नहीं दे देते, तब तक युवा कांग्रेस इस ही प्रकार विरोध करती रहेगी।

--आईएएनएस

एमएसके/एएनएम