राजस्थान पुलिस अश्लील वीडियो मामला: महिला कांस्टेबल गिरफ्तार

जयपुर, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। राजस्थान पुलिस द्वारा आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी को उदयपुर से गिरफ्तार किए जाने के दो दिन बाद, एक वायरल वीडियो में उसे अपने छह साल के बेटे की मौजूदगी में स्विमिंग पूल में एक महिला कांस्टेबल के साथ यौन इशारों में लिप्त दिखाया गया था। इस मामले में महिला कांस्टेबल को भी गिरफ्तार कर 17 सितंबर तक के रिमांड पर भेज दिया गया है।
 | 
राजस्थान पुलिस अश्लील वीडियो मामला: महिला कांस्टेबल गिरफ्तार जयपुर, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। राजस्थान पुलिस द्वारा आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी को उदयपुर से गिरफ्तार किए जाने के दो दिन बाद, एक वायरल वीडियो में उसे अपने छह साल के बेटे की मौजूदगी में स्विमिंग पूल में एक महिला कांस्टेबल के साथ यौन इशारों में लिप्त दिखाया गया था। इस मामले में महिला कांस्टेबल को भी गिरफ्तार कर 17 सितंबर तक के रिमांड पर भेज दिया गया है।

रविवार को उसे गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस ने एक आधिकारिक बयान में कहा, 12 सितंबर को, राजेश कुमारी को दोपहर 3 बजे गिरफ्तार किया गया है और 17 सितंबर तक पीसी रिमांड पर भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Bansal Saree

सैनी एसओजी के तहत रिमांड पर चल रहा है। उन्हें और महिला कांस्टेबल को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। 8 सितंबर को उनका वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

वायरल हुए वीडियो में अधिकारी को कथित तौर पर कांस्टेबल और उसके बेटे के साथ अश्लील इशारे करते देखा गया। एसओजी टीम की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट ने उसे उदयपुर रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया और आगे की जांच के लिए नौ सितंबर को जयपुर ले आई।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, वीडियो पुष्कर में स्थित एक पांच सितारा रिसॉर्ट में शूट किया गया था। वह अपने बेटे के जन्मदिन पर सैनी के साथ रिजॉर्ट गई थी। इस जोड़े ने वीडियो शूट किया जहां उन्हें पूल में समझौता करने की स्थिति में देखा गया।

साथ ही वे बच्चे के साथ अश्लील इशारे करते नजर आए।

Devi Maa Dental

अधिकारियों ने पुष्टि की कि कांस्टेबल अलग हो गए थे और अपने बेटे के साथ रह रहे थे। वह और सैनी पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में थे।

अपने वीडियो को एक फोल्डर में सेव करते हुए, उसने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे उसके रिश्तेदारों और पति ने भी देखा। उसके पति ने काफी मशक्कत के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई क्योंकि पुलिस आसानी से उसे रिकॉर्ड नहीं कर पाई।

मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस