रजा मुराद कुछ घंटे ही रह पाए भोपाल की स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर

भोपाल, 14 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर फिल्म अभिनेता रजा मुराद को गुरुवार को बनाया गया था और वे सक्रिय भी हो गए थे। हालांकि, वे यह जिम्मेदारी महज कुछ घंटे ही निभा सके, क्योंकि नगर निगम के फैसले को राज्य सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने निरस्त कर दिया है।
 | 
रजा मुराद कुछ घंटे ही रह पाए भोपाल की स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर भोपाल, 14 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर फिल्म अभिनेता रजा मुराद को गुरुवार को बनाया गया था और वे सक्रिय भी हो गए थे। हालांकि, वे यह जिम्मेदारी महज कुछ घंटे ही निभा सके, क्योंकि नगर निगम के फैसले को राज्य सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने निरस्त कर दिया है।

भोपाल नगर पालिका ने गुरुवार को रजा मुराद को स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया था। रजा मुराद ने बतौर ब्रांड एंबेसडर भोपाल में काम भी शुरू कर दिया था और वे गुरुवार को कई इलाकों में गए भी थे। उन्होंने लोगों से शहर को अपने घर की तरह स्वच्छ और पॉलिथीन फ्री बनाने का आव्हान किया था।

Bansal Saree

रजा मुराद को भोपाल का ब्रांड एंबेसडर बने हुए कुछ घंटे हुए थे कि उन्हें राज्य के नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने एक आदेश जारी कर हटाने का फरमान सुना दिया।

भूपेंद्र सिंह के कार्यालय से नगर निगम भोपाल के आयुक्त को जारी आदेश में कहा गया है कि फिल्म कलाकार रजा मुराद को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है जबकि ब्रांड एंबेसडर ऐसे व्यक्ति को बनाया जाना चाहिए जिसने स्वच्छता में अपना उल्लेखनीय योगदान दिया हो अथवा भोपाल की संस्कृति से भलीभांति परिचित हो।

इसी पत्र में आगे लिखा गया है कि नगर निगम के आदेश को तत्काल निरस्त किया जाए और किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति जो भोपाल की संस्कृति से भलीभांति परिचित हो या स्वच्छता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया हो ऐसे व्यक्ति अथवा संस्था को ब्रांड एंबेसडर बनाया जाए।

Devi Maa

--आईएएनएस

एसएनपी/आरजेएस