योगी शासन के 54 महीने पूरे होने का जश्न मनाएगी यूपी बीजेपी!

लखनऊ, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 19 सितंबर को अपने शासन के 54 महीने पूरे कर लेंगे और राज्य भाजपा इस अवसर का उपयोग केंद्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियों को बूथ स्तर पर उजागर करने के लिए करेगी।
 | 
योगी शासन के 54 महीने पूरे होने का जश्न मनाएगी यूपी बीजेपी! लखनऊ, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 19 सितंबर को अपने शासन के 54 महीने पूरे कर लेंगे और राज्य भाजपा इस अवसर का उपयोग केंद्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियों को बूथ स्तर पर उजागर करने के लिए करेगी।

भाजपा 19 सितंबर को राज्य भर के सभी 27,700 शक्ति केंद्रों पर बूथ स्तर के कार्यक्रम आयोजित कर योगी आदित्यनाथ सरकार के साढ़े चार साल (54 महीने) का जश्न मनाएगी।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से छह महीने पहले समारोह आयोजित किए जा रहे हैं।

पार्टी नेताओं ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा पार्टी के बूथ विजय अभियान (बूथों पर जीत के लिए अभियान) का उद्घाटन करेंगे।

Bansal Saree

इन कार्यक्रमों में पार्टी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य में योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों को बूथ स्तर पर उजागर करने का फैसला किया है।

इस अवसर पर नड्डा राज्य भर के सभी शक्ति केंद्रों पर पार्टी नेताओं को संबोधित करेंगे।

लगभग एक साथ, पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन को चिह्न्ति करने के लिए 20 दिवसीय समारोह शुरू करेगी।

पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा, दोनों समारोह साथ-साथ होंगे।

पार्टी कार्यकर्ताओं को मोदी और योगी सरकारों की उपलब्धियों की एक पुस्तिका दी जाएगी, जिसमें अभियान के लिए चर्चा के बिंदु होंगे।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस