यूपी में पूर्व विधायक के बेटे पर रेप, लूट का मामला दर्ज

प्रयागराज, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक के बेटे पर रेप और लूट का मामला दर्ज किया गया है।
 | 
यूपी में पूर्व विधायक के बेटे पर रेप, लूट का मामला दर्ज प्रयागराज, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक के बेटे पर रेप और लूट का मामला दर्ज किया गया है।

सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में दुष्कर्म और लूट के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है।

दर्ज एफआईआर के अनुसार आरोप है कि आरोपी ने नाम बदलकर एक महिला से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने विधायक की पत्नी और बेटी पर मारपीट का भी आरोप लगाया है।

Bansal Saree

पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में महिला ने दावा किया कि वह मिस इंडिया प्रतियोगिता की तैयारी कर रही थी और सिविल लाइंस में एक जिम चलाती थी।

2018 में, वह कवि अहमद के संपर्क में आई, जिसने उसका नाम बदलकर उससे दोस्ती कर ली। आरोपी उसे ब्यूटी पार्लर चलाने के बहाने लखनऊ ले गया। वहां आरोपी ने नशीला पदार्थ देकर उसका यौन शोषण किया। उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

महिला ने आगे आरोप लगाया कि जब वह प्रयागराज लौटी तो आरोपी उसका पीछा करता रहा। यहां तक कि उसने प्रयागराज में बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया और मारपीट भी जख्मी भी कर दिया।

उसने यह भी आरोप लगाया कि रविवार को जब वह सिविल लाइंस गई तो आरोपी और उसके साथियों ने उसे रोक लिया। उन्होंने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और कई हजार रुपये की सोने की चेन छीन ली और उसका सिम कार्ड छीन लिया।

Devi Maa Dental

सिविल लाइंस थाने के थाना प्रभारी शिशुपाल शर्मा ने कहा कि महिला की शिकायत पर फूलपुर सपा के पूर्व विधायक सईद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ दुष्कर्म, लूट और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

इस बीच, सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद ने कहा कि महिला ने ब्यूटी पार्लर चलाने के लिए उसके बेटे से 6 लाख रुपये उधार लिए हैं और जब उसने पैसे वापस करने को कहा तो उसने फर्जी एफआईआर दर्ज करा दी।

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पास सबूत के तौर पर वीडियो फुटेज हैं जिसमें महिला को खुद को मारते हुए देखा जा सकता है। उनके परिवार को राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों द्वारा फंसाया जा रहा है।

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस