यूपी की सड़कों को लेकर मायावती का सरकार पर निशाना, बोलीं, खराब सड़कों पर ध्यान दे सरकार

लखनऊ, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने यूपी की खस्ताहाल सड़कों को लेकर निशाना साधा और कहा कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क। सरकार को प्रदेश की खराब सड़कों के रखरखाव पर पूरा ध्यान देना चाहिए।
 | 
यूपी की सड़कों को लेकर मायावती का सरकार पर निशाना, बोलीं, खराब सड़कों पर ध्यान दे सरकार लखनऊ, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने यूपी की खस्ताहाल सड़कों को लेकर निशाना साधा और कहा कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क। सरकार को प्रदेश की खराब सड़कों के रखरखाव पर पूरा ध्यान देना चाहिए।

मायावती ने बुधवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा कि यूपी में कानून व स्वास्थ्य व्यवस्था की तरह ही यहां की सड़कों की भी दुर्दशा व खस्ताहाली से आमजनजीवन काफी बेहाल है तथा गड्ढों में पानी भर जाने से सड़क हादसों व इसमें होने वाली दर्दनाक मौतों की खबरों से अखबार भरे पड़े हैं, यह अति-दु:खद व सरकार की विफलता का जीता-जागता प्रमाण।

Bansal Saree

उन्होंने आगे कहा कि, सड़कें लोगों की बुनियादी जरूरत व विकास से विशेषत: जुड़ी हुई हैं तथा इनके बारे में भी सरकार चाहे जितने भी नारे व दावे कर ले लेकिन यूपी के सड़कों की हालत फिर से इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क। सरकार ध्यान दे।

इससे पहले उन्होंने लिखा कि यूपी के खासकर पूर्वांचल में बाढ़ के कारण इस वर्ष फिर व्यापक तबाही व बर्बादी से लाखों परिवारों का जीवन अति-बेहाल हो गया है।

ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव को लेकर बसपा मुखिया लगातार सक्रिय हैं। वह लगातार कई मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साध रही हैं।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

विकेटी/एएनएम