मुंबई की महिला से दुष्कर्म, निर्भया की तरह बर्बरता, एक गिरफ्त में

मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। मुंबई में गुरुवार की देर रात 30 वर्षीय एक महिला के साथ दुष्कर्म और क्रूरता के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
 | 
मुंबई की महिला से दुष्कर्म, निर्भया की तरह बर्बरता, एक गिरफ्त में मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। मुंबई में गुरुवार की देर रात 30 वर्षीय एक महिला के साथ दुष्कर्म और क्रूरता के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक साकीनाका के खिरानी रोड इलाके में महिला से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने भागने से पहले क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं।

साकीनाका थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बलवंत देशमुख ने बताया कि आरोपी की पहचान स्थानीय 45 वर्षीय मधु चव्हाण के रूप में हुई है और इस कायराना अपराध के सिलसिले में उससे पूछताछ की जा रही है।

Bansal Saree

पीड़िता को गंभीर हालत में बीएमसी के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन देशमुख ने उसके स्वास्थ्य की स्थिति पर टिप्पणी करने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह उपचाराधीन है।

राज्य के सबसे बड़े त्योहार गणेशोत्सव की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को शुरू हुए अपराध में शामिल अन्य लोगों को पकड़ने के लिए शीर्ष पुलिस अधिकारी जांच के लिए मौके पर पहुंचे।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम