मुंडका अग्निकांड में केजरीवाल की लापरवाही से गई लोगों की जान : भाजपा

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बड़ी लापरवाही के कारण मुंडका में आग लगने की घटना हुई और लोगों को जान गवांनी पड़ी।
 | 
मुंडका अग्निकांड में केजरीवाल की लापरवाही से गई लोगों की जान : भाजपा नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बड़ी लापरवाही के कारण मुंडका में आग लगने की घटना हुई और लोगों को जान गवांनी पड़ी।

भाजपा ने यह भी कहा कि अगर दमकल की गाड़ियां समय पर पहुंच जाती तो 27 लोगों की जान लेने वाली भयंकर आग पर काबू पाया जा सकता था।

भाजपा के राष्ट्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, मुंडका में लगी भीषण आग में 27 लोगों की जान चली गई। दमकल की गाड़ियां 1.5 घंटे की देरी से पहुंची। दुर्घटना और जानमाल के नुकसान के पीछे अरविंद केजरीवाल की बड़ी लापरवाही जिम्मेदार है।

krishna hospital

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने रविवार को बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा को गिरफ्तार कर लिया।

मुंडका का रहने वाला मनीष लाकड़ा बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर रहता था और घटना के बाद से फरार चल रहा था। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि घटना के वक्त वह बिल्डिंग में मौजूद था या नहीं।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी