मप्र में कोरेाना वैक्सीन के 12 करोड़ डोज लगे

भोपाल, 22 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी से बचाव के लिए अभियान जारी है, राज्य में अब तक 12 करोड़ से अधिक कोरोना वैक्सीन के डोज लगाए जा चुके है।
 | 
मप्र में कोरेाना वैक्सीन के 12 करोड़ डोज लगे भोपाल, 22 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी से बचाव के लिए अभियान जारी है, राज्य में अब तक 12 करोड़ से अधिक कोरोना वैक्सीन के डोज लगाए जा चुके है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश ने कोविड-19 में संक्रमण और महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन के डोज लगाने के अभियान में एतिहासिक लक्ष्य को प्राप्त किया है। प्रदेशवासियों को कुल 12 करोड़ डोज लगाए जा चुके हैं। इस उपलब्धि के लिए प्रदेश के नागरिक, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, आँगनवाड़ी कार्यकर्ता, प्रशासनिक अमला और जन-प्रतिनिधि बधाई के पात्र हैं।

krishna hospital

चौहान का कहना है कि मध्यप्रदेश में जिस तरह कोरोना नियंत्रण में जन-भागीदारी से सफलता प्राप्त की है, उसी प्रकार वैक्सीन लगवाने के लिए जनता को जागरूक करने का कार्य भी सफल रहा। स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं ने निर्धारित केंद्रों के साथ ही विभिन्न सार्वजनिक स्थानों और सुदूर अंचलों तक जाकर अपनी ड्यूटी पूरी की। मध्यप्रदेश स्वास्थ्य और चिकित्सा के क्षेत्र में निरंतर उदाहरण प्रस्तुत कर रहा है।

--आईएएनएस

एसएनपी/एसकेके