भाजपा आलाकमान येदियुरप्पा को मजबूत होने के लिए और ज्यादा समय देने के मूड में नहीं

बेंगलुरु, 19 जुलाई (आईएएनएस)। भाजपा आलाकमान कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा को अपने पक्ष में समर्थन जुटाकर मजबूत होने के लिए अब उन्हें और ज्यादा समय दिए जाने के पक्ष में नहीं है।
 | 
भाजपा आलाकमान येदियुरप्पा को मजबूत होने के लिए और ज्यादा समय देने के मूड में नहीं बेंगलुरु, 19 जुलाई (आईएएनएस)। भाजपा आलाकमान कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा को अपने पक्ष में समर्थन जुटाकर मजबूत होने के लिए अब उन्हें और ज्यादा समय दिए जाने के पक्ष में नहीं है।

पार्टी के सूत्र बताते हैं कि अगर सीएम येदियुरप्पा को खुद के बारे में निर्णय लेने का और समय मिलता है, तो संभावना है कि वह विधायकों का समर्थन जुटाकर अपनी स्थिति मजबूत करने का प्रयास कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो भाजपा हाईकमान उनकी मांगों को मानने को मजबूर हो जाएगा। सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व चाहता है कि बदलाव उसकी योजनाओं के अनुसार हो।

Bansal Saree

कहा जाता है कि येदियुरप्पा को कर्नाटक में भाजपा सरकार के 2 साल 26 जुलाई को पूरे होने के तुरंत बाद फैसला लेने को कहा गया है। हालांकि कहा जा रहा है कि वह अगस्त तक का समय मांग रहे हैं।

येदियुरप्पा ने इससे पहले 70 से अधिक विधायकों के समर्थन से न केवल 2013 में हाईकमान को चुनौती दी थी, बल्कि मुख्यमंत्री बनाने के लिए केंद्रीय नेतृत्व को बहुत परेशान किया था, हालांकि पहले डी.वी. सदानंद गौड़ा और फिर जगदीश शेट्टार को मुख्यमंत्री बनाया गया था।

Devi Maa Dental

सूत्रों ने कहा कि पिछले अनुभवों ने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को येदियुरप्पा के बारे में आशंकित कर दिया है, और वे उन पर अपने नियम और शर्तो के अनुसार इस मुद्दे पर फैसला लेने का दबाव बना रहे हैं।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम