बेंगलुरु में कर्नाटक पुलिस ने विदेशी नागरिकों के घरों पर की छापेमारी

बेंगलुरु, 15 जुलाई (आईएएनएस)। बेंगलुरु में रहने वाले विदेशी नागरिकों की संलिप्तता वाले ड्रग माफिया के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई के तहत शहर की अपराध शाखा (सीसीबी) के अधिकारियों ने गुरुवार को शहर के विभिन्न इलाकों में रह रहे विदेशियों के घरों पर छापेमारी की।
 | 
बेंगलुरु में कर्नाटक पुलिस ने विदेशी नागरिकों के घरों पर की छापेमारी बेंगलुरु, 15 जुलाई (आईएएनएस)। बेंगलुरु में रहने वाले विदेशी नागरिकों की संलिप्तता वाले ड्रग माफिया के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई के तहत शहर की अपराध शाखा (सीसीबी) के अधिकारियों ने गुरुवार को शहर के विभिन्न इलाकों में रह रहे विदेशियों के घरों पर छापेमारी की।

सीसीबी के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने बताया, 7 विदेशी नागरिक अधिक समय तक रुके हुए पाए गए और दो को गांजे की खेप के साथ पकड़ा गया। एक नाइजीरियाई नागरिक से कम से कम 90 परमानंद की गोलियां जब्त की गईं। अब तक 38 लोग वैध दस्तावेजों के बिना पाए गए।

Bansal Saree

6 एसीपी, 20 इंस्पेक्टर और 100 पुलिस अधिकारियों की टीमें उन घरों पर छापेमारी कर रही हैं, जहां विदेशी नागरिक रुके हुए हैं और बिना दस्तावेजों के रह रहे हैं। संदीप पाटिल ने कहा कि छापेमारी और तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

बेंगलुरु पुलिस विभाग ने विदेशियों से जुड़े शहर में सक्रिय ड्रग कार्टेल का मुद्दा उठाया था। हाल ही में विभाग ने चेतावनी दी थी कि मकान मालिक अपनी संपत्ति किराए पर देने से पहले विदेशियों के दस्तावेजों का सत्यापन कर लें।

Devi Maa Dental

पुलिस ने अपने किराए के परिसर से ड्रग्स बेचने वाले विदेशी नागरिकों के बारे में कोई जानकारी नहीं होने के लिए मालिकों पर भी मामला दर्ज किया है। विभाग ने नशीली दवाओं के मामले में स्थानीय मालिकों को भी आरोपी बनाना शुरू कर दिया है। इससे पहले उन्हें केवल नोटिस जारी किए गए थे।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस