बिहार: रसोई गैस रिसाव से लगी आग, मां और 3 बच्चों की मौत

मुजफ्फरपुर, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक घर में रसोई गैस सिलेंडर फटने से लगी आग में झुलसकर एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई।
 | 
बिहार: रसोई गैस रिसाव से लगी आग, मां और 3 बच्चों की मौत मुजफ्फरपुर, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक घर में रसोई गैस सिलेंडर फटने से लगी आग में झुलसकर एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मीनापुर प्रखंड के नंदना गांव के वार्ड नंबर 11 में सोमवार की रात अशोक साह के घर में रसोई गैस पर दूध उबाला जा रहा था। इसी दौरान रसोई गैस में रिसाव के कारण गैस सिलेंडर में आग लग गई जिससे झुलसकर मां और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई।

Bansal Saree

मुजफ्फरपुर (पूर्वी) के पुलिस उपाधीक्षक मनोज पांडेय ने बताया कि आग लगने के कारण तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अशोक साह की पत्नी ने एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों में अशोक साह की पत्नी शोभा देवी, उनकी पुत्री दीपांजली कुमारी (6), पुत्र आदित्य कुमार (4) और विवेक (3) शमिल हैं।

पांडेय के मुताबिक साह दिल्ली में एक निजी कारखाने में काम करते हैं और छह महीने पूर्व ही यहां से दिल्ली गए थे। वे छठ पर्व के मौके पर घर आने वाले भी थे। घटना की सूचना साह को दे दी गई है।

पुलिस चारों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस उपाधीक्षक ने आश्वासन दिया है कि इस घटना की सूचना जिला प्रशासन को भी दे दी गई है, सरकारी प्रावधान के मुताबिक जो भी सहायता होगी, वह दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएनपी/आरजेएस