बिहार में स्थापित हो पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास, और रघुवंश की प्रतिमा : तेजस्वी

पटना, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद अब जल्द ही पटना लौटने वाले हैं। उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। इसकी जानकारी देते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा कि उनकी तबियत में लगातार सुधार हो रहा है। 15 से 20 दिन में वे पटना लौट सकते हैं। इस बीच, तेजस्वी ने राज्य सरकार से स्वर्गीय रामविलास पासवान और स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह की प्रतिमा लगाने की भी मांग की।
 | 
बिहार में स्थापित हो पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास, और रघुवंश की प्रतिमा : तेजस्वी पटना, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद अब जल्द ही पटना लौटने वाले हैं। उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। इसकी जानकारी देते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा कि उनकी तबियत में लगातार सुधार हो रहा है। 15 से 20 दिन में वे पटना लौट सकते हैं। इस बीच, तेजस्वी ने राज्य सरकार से स्वर्गीय रामविलास पासवान और स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह की प्रतिमा लगाने की भी मांग की।

तेजस्वी गुरुवार को गोपालगंज जाने के क्रम में यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा लालू प्रसाद जी की तबियत में लगातार सुधार हो रहा है और तबियत में ऐसे ही सुधार जारी रहा तो वे 15 से 20 दिनों में पटना लौट सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि स्वस्थ्य कारणों से लालू प्रसाद फिलहाल दिल्ली में हैं।

Bansal Saree

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह और रामविलास पासवान की वार्षिक श्राद्ध (बरखी) मनने वाला है। उन्होंने कहा कि लोजपा सांसद चिराग पासवान और कद्दावर नेता सिंह के पुत्र सत्यप्रकाश उनसे मिलने यहां आए थे।

उन्होंने कहा, ऐसे में सरकार से मांग है कि इन दोनों नेताओं की प्रतिमा बिहार में स्थापित की जाए।

इसके साथ ही तेजस्वी ने सरकार से मांग की है कि इन दोनों नेताओं की जयंती या पुण्यतिथि पर बिहार सरकार की तरफ से राजकीय समारोह के तौर पर मनाया जाए।

यादव ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के अंतिम पत्र का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने राज्य सरकार से कई मांग रखी थी। तेजस्वी ने कहा कि उनके निधन के एक साल होने वाले हैं लेकिन उनके पत्र में लिखे एक भी मांग की पूर्ति नहीं हो सकी है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएनपी/आरजेएस